24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeChattisgarh: प्रमोद सावंत, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी डबल इंजन की सरकार।

Chattisgarh: प्रमोद सावंत, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी डबल इंजन की सरकार।

Chattisgarh: Goa Chief Minister Dr. Pramod Sawant is on a tour of Chhattisgarh these days.

Chattisgarh: गोवा के मुख्यमंत्री डा. प्रमोद सावंत ने इन दिनों छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. आज छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यालय में उन्होंने एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया जिसमे उन्होंने कहा कि आज मैं माता कौशल्या की भूमि में आया हूं। अटल जी ने छत्‍तीसगढ़ राज्य को बनाया। भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आया हूं। यहां डबल इंजन की सरकार बनेगी।

Screenshot 2023 09 16 at 6.51.00 PM
Chattisgarh: प्रमोद सावंत, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी डबल इंजन की सरकार। 2

Chattisgarh: साथ ही सावंत ने नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के विकास कार्य को आपने देखा है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूरे देश का विकास पहली बार हुआ है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 50 साल कांग्रेस की और 9 साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को आप तुलना कर सकते हैं। साथ डा. प्रमोद सावंत ने मोदी सरकार की कई योजनायें जैसे आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना सुमित विभिन्न केंद्रीय योजनाओं की सराहना भी की।

बघेल पर साधा निशाना , कहा झूठ बोलने में माहिर

Chattisgarh: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि वह झूठ बोलने में माहिर है और झूठा प्रदर्शन कर रहे हैं। आयुष्मान भारत योजना में हर व्यक्ति के पास कार्ड होना जरूरी है। सरकारी और प्राइवेट दोनों अस्पतालों में हेल्थ कार्ड से निशुल्क इलाज हो रहा है।

कांग्रेस को रिपोर्ट कार्ड करना होगा सबमिट

Chattisgarh: सीएम प्रमोद सावंत ने कहा, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार से प्रदेश की जनता को भी पूछना चाहिए कि अपने 5 साल में जो वादा किया था उसमें क्या-क्या काम किया। यहां पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा नहीं है। उन्होंने शराबबंदी की बात की थी।

Chattisgarh: विपक्षी गठबंधन सनातन हिंदू धर्म को खत्म करने की बात करते हैं तो कांग्रेस को बताना चाहिए क्या उनके साथ हैं? गोवा में डबल इंजन की सरकार में जो विकास हुआ है वह आप आकर देखिए। यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं है। महिलाओं से बलात्कार हो रहा है क्या ये माडल है। छत्तीसगढ़ कोई मॉडल नहीं है।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/chattisgarhchief-minister-bhupesh-baghel-spoke-to-the-media/