27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeChattisgarh: सीएम भूपेश बघेल हैदराबाद हुए रवाना, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में...

Chattisgarh: सीएम भूपेश बघेल हैदराबाद हुए रवाना, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल

Chattisgarh: Chief Minister Bhupesh Baghel spoke to the media before leaving for Hyderabad.

Chattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हैदराबाद रवानगी से पहले मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने दौरे को लेकर जानकारी दी. सीएम ने बताया कि हैदराबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ बैठक है. हमे भी बुलाया गया है. आगामी चुनाव समेत कई विषयों पर चर्चा होगी. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

Screenshot 2023 09 16 at 5.47.38 PM
Chattisgarh: सीएम भूपेश बघेल हैदराबाद हुए रवाना, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल 2

Chattisgarh: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि इनका काम केवल झूठ बोलना है. चार साल पहले कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और अधिकारियों को लेकर गए थे. पीयूष गोयल ने कहा समर्थन मूल्य से ज्यादा दे रहे है. इसलिए आपका चावल हम नहीं खरीदेंगे, चावल का कोटा उन्होंने नहीं बढ़ाया गया, उसे हमें बाजारों में भेजना पड़ा, फिर से आकर झूठ बोल कर जा रहे हैं, पहले 86 लाख था अब 61 लाख कर दिए, हमें अभी खाद्य विभाग से 6 हजार करोड़ रुपए लेना है चावल से, पैसा छग के विकास में लगता, यह रोकने में लगे हुए है आए है तो देकर जाते, छग के लोगों का हित चाहते, उन्हें छत्तीसगढ़ से और छत्तीसगढ़ियों से तकलीफ है, छत्तीसगढ़ महतारी को भी मजबूरी में लगाए है, वो भी सीढ़ी चढ़ने में, इनकी मानसिकता नहीं बदलना है.

Chattisgarh: इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ‘चोर चोरी से जाए हेरा फेरी से न जाए’, छत्तीसगढ़ को दबाने का काम और बस्तर के लोगों को गोली से भुनने का काम किया है.

गृहमंत्री को छत्तीसगढ़ पसंद नहीं : बघेल

Chattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अमित शाह को छत्तीसगढ़ आना पसंद नहीं इसलिए वो मौसम का बहाना बनाते हैं साथ ही बघेल का कहना हैं कि गृहमंत्री छत्तीसगढ़ से नाराज़ हैं। आगे उन्होंने ये भी कहा कि आरोप पत्र जारी किए उसमें कार्यकर्ता उपस्थित नहीं थे. दुर्ग में स्थिति उनकी वही थी, वहीं वर्चुअल तौर से संबोधित कर सकते थे.

बघेल ने किया मोदी के बयान पर पलटवार

Chattisgarh: कैबिनेट मंत्री TS सिंहदेव के केंद्र से सहयोग वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह हमारे महाराज साहब है. पीएम मोदी जिन बातों के लिए आए यहां झूठ परोस कर चले गए, गौठान के बारे में कहा कि 65 करोड़ का गोबर खरीदे और 1300 करोड़ रुपए का आरोप लगाकर चले गए.

साथ ही बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सिर्फ खुद की तारीफ की है. सभी मुख्यमंत्री इस दौरान उपस्थित थे. आरोप लगाने के अलावा उन्होंने क्या किया है. उन्होंने कॉरिडोर का उद्घाटन किया, कितने यात्री उसमें चढ़ेंगे, प्लांट भी खरीदेंगे, खदान भी खरीदेंगे, सब अडानी के लिए करने आए है.

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर सीएम बघेल का बयान

Chattisgarh: कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि पीसीसी की बैठक हो रही है और फिर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. टिकट वितरण समय पर होगा.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अभी यह लोग वन नेशन वन इलेक्शन कर रहे हैं. मुंबई में राहुल गांधी ने अदानी पर बोल दिया तो चुप हो गए, जहां कोई मामला अदानी पर आया तत्काल मुद्दे दूसरों पर छोड़ देते हैं.

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/madhya-pradesh-cmappointment-letters-were-handed-over-to-the-selected-candidates/