27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsState PoliticsCluster in-charge meeting: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP : क्लस्टर...

Cluster in-charge meeting: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP : क्लस्टर प्रभारियों की हुई बैठक, CG से राजेश मूणत और अजय चंद्राकर हुए शामिल।

75 / 100

Cluster in-charge meeting was held, Rajesh Munat and Ajay Chandrakar from CG attended.

Cluster in-charge meeting: इसी साल यानी 2024 में लोकसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुट गई है. इस बीच नई दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए क्लस्टर प्रभारियों की बैठक बुलाई गई थी. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हुए. इस बैठक में छत्तीसगढ़ से राजेश मूणत और अजय चंद्राकर भी शामिल हुए।

chhatisgarh
Cluster in-charge meeting: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP : क्लस्टर प्रभारियों की हुई बैठक, CG से राजेश मूणत और अजय चंद्राकर हुए शामिल। 3

Cluster in-charge meeting: करीब 6 घंटे तक विभिन्न सत्रों में चली बैठक में केंद्रीय नेतृत्व की ओर से बताया गया कि इस माह के अंत तक पार्टी के शीर्ष नेता क्लस्टर में जाना शुरू करेंगे और सांगठनिक व रणनीतिक दृष्टि से पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. वे क्लस्टर के अंतर्गत आने वाली लोकसभा सीटों के संभावित प्रत्याशियों के बारे में भी सांगठनिक तंत्र से फीडबैक जुटाएंगे।

Cluster in charge meeting
Cluster in-charge meeting: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP : क्लस्टर प्रभारियों की हुई बैठक, CG से राजेश मूणत और अजय चंद्राकर हुए शामिल। 4

Cluster in-charge meeting: इस बैठक को लेकर अजय चंद्राकर ने एक्स पर पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कहा कि, नई दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव के क्लस्टर प्रभारियों की महत्पूर्ण बैठक में शामिल हुआ. इस दौरान बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़े- प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिन चौकी पर सिर्फ कंबल बिछाकर सोएंगे, करेंगे केवल फलाहार।