Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCG में जमकर गरजे CM हिमंत बिस्वा सरमा, कांग्रेस पर निशाना साधते...

CG में जमकर गरजे CM हिमंत बिस्वा सरमा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दिया बड़ा बयान।

CM Himanta Biswa Sarma roared fiercely in CG, gave a big statement targeting Congress.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के दौरे पर रहे. जिनका कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया. जहां हिमंत बिस्वा सरमा लोरमी के मानस मंच में आयोजित भाजपा के विजय विश्वास कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया. कार्यक्रम के बीच मंच पर लोरमी विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रत्याशी बिलासपुर लोकसभा के सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, तखतपुर के विधायक प्रत्याशी धर्मजीत सिंह, पूर्व विधायक तोखन साहू, पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह ठाकुर सहित भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाने लोगों से अपील की. उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कहते हैं जबकि हम युवाओं को सीधे रोजगार देंगे।

वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया के सवाल पर कहा शराबबंदी भाजपा के मेनिफेस्टो में रहेगा तो बंदी होगा. भाजपा जनता को गलत वादा नहीं करेगी, हम भूपेश बघेल नहीं है. सीएम बघेल के नफरत की राजनीति के सवाल पर कहा कि बघेल दारू का दुकान खोलके मोहब्बत की राजनीति कर रहे हैं, प्रधानमंत्री आवास बनाना नफरत की राजनीति है क्या. इस बीच हिमंत बिस्वा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण, लव जिहाद जोरों पर है. इसको हम असम में झेले हैं, एक बार लव जिहाद और धर्मांतरण हो गया तो हिन्दू खत्म हो जायेगा, छत्तीसगढ़ के लोगों को सतर्क करना हमारी जवाबदारी है।

उन्होंने सोनिया गांधी को इटली जाने बीजेपी के सलाह पर भी कहा कि दिल्ली में केजरीवाल के चलते एयर, वाटर पॉल्यूशन है. इसीलिए उन्हें ब्रिटेन जाने की सलाह दी गई है ताकि उनको लंबा आयु मिल सके, इसमे गलत क्या है. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का सम्बोधन भाषण में यह भी कहा की राजनीति में वादा निभाना पड़ता है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कहती है लेकिन हम युवाओं को सीधे रोजगार देंगे. इस कार्यक्रम के दौरान अरुण सावन ने कहा छत्तीसगढ़ में विकास करना है, कमल खिलाना है. छत्तीसगढ़ को लूटने वाले भूपेश सरकार को उखाड़ के फेंकना है।