24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeलेटेस्टSuspension: SDM की गुंडागर्दी मामले में कार्रवाई: CM मोहन ने दिए निलंबन...

Suspension: SDM की गुंडागर्दी मामले में कार्रवाई: CM मोहन ने दिए निलंबन के निर्देश, युवकों से की थी मारपीट।

83 / 100

CM Mohan gave instructions for suspension, had beaten up the youth.

Suspension: बांधवगढ़ SDM की गुंडागर्दी मामले में सीएम डॉ मोहन यादव ने कार्रवाई की है। उन्होंने SDM द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया हैं। सीएम ने SDM को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं।

Suspension
Suspension: SDM की गुंडागर्दी मामले में कार्रवाई: CM मोहन ने दिए निलंबन के निर्देश, युवकों से की थी मारपीट। 2

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उन्होंने लिखा ‘बांधवगढ़ एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण हैं। एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

SDM की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Suspension: बता दें कि मध्य प्रदेश के उमरिया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बांधवगढ़ एसडीएम अमित सिंह की गुंडागर्दी का ये वीडियो सोमवार 22 जनवरी 2024 की शाम का है। जब युवकों के साथ जमकर मारपीट की गई। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। युवकों ने एसडीएम सहित ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगाया है।

26 जनवरी को जनता को 125 नए मोहल्ला क्लीनिक समर्पित करेंगे CM मान।

मारपीटी में युवकों को लगी गंभीर चोट

Suspension: एसपी निवेदिता नायडू ने बताया कि एसडीएम अमित सिंह के अलावा तहसीलदार विनोद कुमार, एसडीएम के वाहन चालक नरेन्द्र दास पनिका और तहसीलदार के सहयोगी संदीप सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि, घटना के समय सभी लोगों ने मिलकर युवकों के साथ जमकर मारपीट की थी जिससे युवकों को गंभीर चोट लगी है। मारपीट करते हुए वायरल वीडियो में सभी नजर नहीं आए थे। क्योंकि वीडियो बनाने वाले को एसडीएम अमित सिंह ने धमकाकर वीडियो बनाने से मना किया था। इसके साथ ही युवक को धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस के सामने अपना मुंह खोला तो इनपर झूठा मुकदमा दर्ज करवा देंगे।

यह भी पढ़े- सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, CM योगी ने दी श्रद्धांजलि।