21.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLatest NewsRice Millers Association: राइस मिलर्स एसोसिएशन के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए...

Rice Millers Association: राइस मिलर्स एसोसिएशन के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए CM साय, कहा- छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा धान का उत्पादन।

CM Sai participated in the felicitation ceremony of Rice Millers Association.

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Chief Minister Vishnu Dev Sai) राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित निजी होटल में छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल हुए, जहां मिलर्स एसोसिएशन ने विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी. इस दौरान मिलर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने मुख्यमंत्री साय का ड्रायफ्रूट की माला, साफा और गजमाला पहनाकर अभिनंदन किया।

्ूबह्
Rice Millers Association: राइस मिलर्स एसोसिएशन के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए CM साय, कहा- छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा धान का उत्पादन। 4

कार्यक्रम के दौरान राइस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने राईस मिलर्स की परेशानियों से सीएम को अवगत करवाते हुए कहा कि, राज्य के सभी 33 जिलों में ढाई हजार राइस मिलर्स हैं जिन्हें न तो पिछले 4 सालों से पैसा नहीं मिला है और बैंक की गारंटी नहीं मिली है. इसमें हम शासन का ध्यानाकर्षण चाहते है, उन्होंने कहा कि, आज राइस मिलर्स पीड़ित है. पिछले बार हमारी शिकायत सुनने वाला भी कोई नही था, आज हम आप तक हमारी बात कह रहे हैं. इस दौरान राइस मिलर्स एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री साय को ज्ञापन भी सौंपा।

राइस मिलर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री साय को इन मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

ेीूब
Rice Millers Association: राइस मिलर्स एसोसिएशन के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए CM साय, कहा- छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा धान का उत्पादन। 5

मुख्यमंत्री साय ने अभिनंदन समारोह के दौरान राइस मिलर्स एसोसिएशन का आभार व्यक्त किया, वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ में चवाल उत्पादन और निर्यात की स्थिति को लेकर कहा कि, छत्तीसगढ़ में धान का उत्पादन तेजी से बढ़ रहा है, चावल निर्यातक के रूप में यहां की पहचान होने लगी है, एयर कनेक्टिविटी, रेल संचालन भी बेहतर हो रहा है. उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग की जिम्मेदारी मेरे पास है. आने वाले दिनों में हम परिवहन के क्षेत्र में हम नए आयाम स्थापित करेंगे, मिलर्स और सरकार दोनों की जिम्मेदारी है कि यहां का चावल सेंट्रल पुल में तेजी से जमा करवाया जा सके, एफसीआई में चावल जमा कराने की तिथि 1 जनवरी 2024 से शुरू हो जाएगी आप सभी मिलर्स तैयारी रखें।

ॆ्प
Rice Millers Association: राइस मिलर्स एसोसिएशन के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए CM साय, कहा- छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा धान का उत्पादन। 6

इस दौरान मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि 25 जनवरी से 25 मार्च तक छत्तीसगढ़ के लोगों के अयोध्या जाने – आने का खर्च छत्तीसगढ़ सरकार उठायेगी, इसके साथ ही प्रदेश राईस मिलर्स एसोसिएशन के सभी लोगों को भी अयोध्या जाने आने का खर्च छत्तीसगढ़ सरकार उठायेगी, पुरे प्रदेश की जनता अयोध्या पहुंच कर राम भगवान के दर्शन कर सकेंगे।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ प्रदेश राईस मिलर्स एसोसिएशन  द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, खाद्य मंत्री दयालदास बघेल, सांसद सुनील सोनी, विधायक संपत अग्रवाल भी मौजूद रहे।