26.8 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTOP STORIESCM Sai: ने कहा – किसानों की मांग पर धान खरीदी की...

CM Sai: ने कहा – किसानों की मांग पर धान खरीदी की तारीख बढ़ाने पर विचार करेगी सरकार।

75 / 100

CM Sai said – Government will consider extending the date of paddy procurement on the demand of farmers.

CM Sai: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय नमो नव मतदाता सम्मेलन में शामिल हुए. उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, आप सभी ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया, इसके लिए आप सभी का आभार. सभी ने विश्वास कर भाजपा की सरकार बनाई. राजतंत्र में रानी के पेट से राजा पैदा होते थे. लोकतंत्र में जनता के वोट से होते हैं. वहीं धान खरीदी को लेकर सीएम साय ने कहा, किसानों की मांग पर खरीदी की तारीख बढ़ाने पर विचार करेंगे।

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी।

CM Sai: सीएम साय ने कहा, दुनियाभर से लोग हमारे देश में शिक्षा प्राप्त करने आते थे. प्रधानमंत्री हमारे देश को फिर उसी दिशा में ले जाना चाहते हैं. पीएम देश के लिए 18 घंटे काम करते हैं. रात और दिन 140 करोड़ जनता के लिए कार्य करते हैं. पीएम देश को विश्व गुरु और सोने की चिड़िया बनाना चाहते हैं।

CM Sai: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा, हमारी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार रही है. प्रधानमंत्री ने शौचालय बनाया, नारियों का सम्मान किया. नारियों को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना लाकर सम्मानित किया. पहले विदेश कार्यक्रम में प्रधानमंत्री दुबक कर बैठे रहते थे. अब दूसरे देशों के प्रधानमंत्री हमारे पीएम के पैर छूते हैं. यह हमारे देश के लिए गर्व की बात है. हमारा देश विश्व गुरुओं की ओर आगे बढ़ रहा है. सौर ऊर्जा के लिए योजना की शुरुआत हमारे प्रधानमंत्री ने की. वन नेशन वन ग्रीन की ओर हमारे पीएम ने बड़ा कदम बढ़ाया है।

Ram Mandir: ने दान के मामले में तोड़ा रिकार्ड, एक ही दिन में मिला इतने करोड़ चढ़ावा।

CM Sai: रिकॉर्ड धान खरीदी को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, 1 लाख 30 हजार मीट्रिक टन धान खरीदी का जो लक्ष्य था, वह 31 जनवरी तक पूरा हो जाएगा. उसके बाद भी यदि किसानों की मांग आएगी. किसान यदि धान नहीं बेच पाए होंगे तो धान खरीदी की तारीख बढ़ाने सरकार जरूर विचार करेगी।

CM Sai: अपराधियों के घर बुलडोजर कार्रवाई किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, जिनके भी मकान टूट रहे हैं वह अवैध निर्माण है. उनकी खुद की जमीन नहीं है. अगर कोई आपत्ति है तो उनके लिए कोर्ट का दरवाजा खुला है. धीरेंद्र शास्त्री द्वारा कुनकुरी के चर्च को तोड़े जाने वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा, ऐसा हमने नहीं सुना है. हम उनके कार्यक्रम में गए थे, धर्मांतरण के खिलाफ उन्होंने कहा है. धर्मांतरण और गौ हत्या के खिलाफ में हम भी हैं. यह नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़े- Ram Mandir: ने दान के मामले में तोड़ा रिकार्ड, एक ही दिन में मिला इतने करोड़ चढ़ावा।