16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeHathras: हाथरस में 6 श्रद्धालुओं की मौत पर CM योगी ने जताया...

Hathras: हाथरस में 6 श्रद्धालुओं की मौत पर CM योगी ने जताया दुख, अधिकारियों को दिए ये निर्देश।

CM Yogi expressed grief over the death of 6 devotees in Hathras.

Hathras: हाथरस के थाना सहपऊ क्षेत्र में बीती रात को एक ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर में हुई टक्कर में अब तक छह लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा इतना दर्दनाक था कि इसमें 12 से अधिक लोग घायल हैं. इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

Hathras
Hathras: हाथरस में 6 श्रद्धालुओं की मौत पर CM योगी ने जताया दुख, अधिकारियों को दिए ये निर्देश। 2

Hathras: बता दें कि सादाबाद-जलेसर रोड पर सहपऊ क्षेत्र में नलगा ब्राह्मण के पास शुक्रवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली कैंटर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई. कैंटर चालक वहां से भाग गया. हादसे में करीब दर्जनभर श्रद्धालु घायल हैं. बता दें कि छह लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है. घायलों को आगरा और अलीगढ़ रेफर किया गया है. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Hathras: सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े- भारतीय मूल के 5 क्रिकेटर जिन्होंने वेस्टइंडीज टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाया।