Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
spot_img
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLatest NewsKashi-Mathura: CM योगी ने काशी-मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- नंदी...

Kashi-Mathura: CM योगी ने काशी-मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- नंदी बाबा ने तुड़वा दी बैरिकेडिंग, अब हमारे कृष्ण कन्हैया भी कहां मानने वाले हैं।

CM Yogi gave a big statement regarding Kashi-Mathura.

Kashi-Mathura: लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 22 जनवरी को अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा की प्रशंसा की. इस दौरान ज्ञानवापी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि अयोध्या में हुए उत्सव को सभी ने देखा. यह देखने के बाद नंदी बाबा ने भी कहा कि भाई हम क्यों इंतजार करें? बिना इंतजार किए रातों-रात बैरिकेडिंग तुड़वा डाली. अब हमारे कृष्ण कन्हैया भी कहां मानने वाले हैं।

https://twitter.com/khabronkaadda1

Kashi-Mathura: CM योगी का इशारा पिछले हफ्ते वाराणसी में कोर्ट के आदेश पर नंदी के ठीक सामने स्थित ज्ञानवापी के तहखाने की बैरिकेडिंग हटाकर पूजा शुरू करने की ओर था. मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों खासकर सपा पर हमला बोलते हुए पूछा कि मंदिर का मामला तो न्यायालय में था, लेकिन अयोध्या, मथुरा और काशी के विकास से क्यों चिढ़ थी. उन्होंने पूछा कि आखिर वहां पहले क्यों नहीं सड़कें चौड़ी हुईं, वहां पहले क्यों नहीं एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन बन गया।

Kashi Mathura
Kashi-Mathura: CM योगी ने काशी-मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- नंदी बाबा ने तुड़वा दी बैरिकेडिंग, अब हमारे कृष्ण कन्हैया भी कहां मानने वाले हैं। 2

Kashi-Mathura: योगी आदित्यनाथ ने महाभारत के सहारे विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पांडवों ने दुर्योधन से सिर्फ पांच गांव मांगे थे यहां पर बहुसंख्यक समाज के लोगों ने अयोध्या, मथुरा और काशी मांगी थी. इसके लिए उन्हें सदियों तक संघर्ष करना पड़ा. आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है. काशी और मथुरा हमारे लिए सिर्फ एक नगर ही नहीं हैं बल्कि विशिष्ट स्थान हैं. सीएम योगी ने कहा कि हमने वचन निभाया और मंदिर वहीं बनाया… हम जो कहते हैं वो कर के दिखाते हैं. हमें खुशी है कि अयोध्या का पुराना गौरव वापस लौट आया है।

यह भी पढ़े- ईडी की याचिका पर सीएम केजरीवाल को झटका 17 फरवरी को होना होगा पेश।