27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSpiritualityRe-Establishment: CM योगी बोले- 22 जनवरी भारत के विश्वास, लोकआस्था और गौरव...

Re-Establishment: CM योगी बोले- 22 जनवरी भारत के विश्वास, लोकआस्था और गौरव की पुर्नप्रतिष्ठा का दिन।

75 / 100

CM Yogi said – 22 January is the day of re-establishment of India’s faith, public faith and pride.

Re-Establishment: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ न्यास के तत्वावधान में श्रीरामजन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति में 22 जनवरी को प्रभु श्रीरामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह संपन्न होना है. इसे लेकर संपूर्ण अयोध्या धाम, उत्तर प्रदेश व देश में उत्साह का माहौल है. कई शताब्दियों के बाद आने वाले इस पल के दर्शन कर श्रद्धालुओं को अंत:करण से आनंद की अनुभूति होगी. यह भारत के विश्वास व लोकआस्था, गौरव की पुर्नप्रतिष्ठा का कार्यक्रम है।

Re Establishment
Re-Establishment: CM योगी बोले- 22 जनवरी भारत के विश्वास, लोकआस्था और गौरव की पुर्नप्रतिष्ठा का दिन। 2

Re-Establishment: सीएम ने विश्वास जताया कि अभी तक जैसे सभी कार्यक्रम सकुशल संपन्न हुए हैं, वैसे ही 22 जनवरी का कार्यक्रम भी ऐतिहासिक होगा. जनता व आमजनमानस के सहयोग, संतों के आशीर्वाद और रामलला की कृपा से इसे सकुशल संपन्न करने में सफल होंगे. मुख्यमंत्री योगी ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय रामकथा संग्रहालय में पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने बताया कि समारोह की दृष्टि से अयोध्या में प्रशासनिक रूप से बाहर क्या व्यवस्थाएं हुई हैं, इसकी समीक्षा भी की गई है. स्थानीय स्तर पर प्रशासन व प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने पहले से ही सभी व्यवस्थाओं की तैयारी कर ली है। Read More- भाजपा कार्यकताओं ने मंदिर में किया श्रमदान।

Re-Establishment: सीएम योगी ने कहा कि “बेहतर तालमेल के जरिए लोकल स्तर पर न्यास से समन्वय, सुविधा, ट्रैफिक, सुरक्षा आदि के जरिए 22 जनवरी के ऐतिहासिक कार्यक्रम को भव्यता, दिव्यता, सुरक्षित व सुव्यवस्थित तरीके से कराने की तैयारी पूरी कर ली गई है. शेष बचे कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूरा कर लिया जाएगा.”

यह भी पढ़े- असाधारण उपलब्धि हासिल करने वाले बच्चों को किया जाएगा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित।