Friday, May 24, 2024
31.8 C
New Delhi

Rozgar.com

31.8 C
New Delhi
Friday, May 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhकांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने सहपरिवार मतदान किया

कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने सहपरिवार मतदान किया

सुकमा

जिस तरह रमन सिंह ने 65 पार का नारा लगाया था जिसके बाद सरकार चली गई। और वैसे ही हम लोग 75 पार में फंस गए और निपट गए। अब भाजपा ने 400 पार का नारा दिया है, लेकिन 150 पार नहीं कर पाएंगे भाजपाई।

जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर स्थित नागारास में कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने सहपरिवार मतदान किया, उससे पहले कवासी लखमा ने पूजा-पाठ कर मतदान करने पहुंचे। इस बार जनता मुझे मौका देगी, क्‍योंकि कांग्रेस हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलती है।

लखमा बोले, बस्तर की जनता के समस्याओं को दिल्ली तक पहुंचाना
हमारा मुद्दा बस्तर की जनता के समस्याओं को दिल्ली तक पहुंचाना है। यहां नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण को रोकना है। पोलावरम बांध से प्रभावित लोगों की समस्याओं को दूर करना है। बस्तर को रेल व हवाई मार्ग से कैसे जोड़ा जाए इसपर केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षण करना है। आदिवासियों के विकास को लेकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ झूठ बोलने का काम करती है।

स्वार्थी लोग छोड़ रहे हैं पार्टी
कवासी लखमा ने कहा कि स्वार्थी लोग ही पार्टी छोड़ रहे हैं। कांकेर में बहुत नेता हैं, उन्हें मौका मिलेगा। इनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जब कांग्रेस में थे तब मलाई खा रहे थे अब भाजपा की सरकार बनी तो भाजपा में चले गए। दलबदलू लोगों को जनता सबक जरूर सिखाएगी।