29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCongress: प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उनकी प्राथमिकता राजधानी में कांग्रेस संगठन को...

Congress: प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उनकी प्राथमिकता राजधानी में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की होगी – अरविन्दर सिंह लवली।

Congress: People meeting the newly appointed President Arvinder Singh Lovely continued to flow even today.

Congress: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली से मिलने वालों का आज भी तांता लगा रहा। अरविन्दर सिंह लवली से मिलने वालों में सामाजिक संस्थाओं,  आर.डब्लू.ए. से जुड़े लोगों के अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने लवली को आश्वासन जताया कि हम कांग्रेस संगठन के साथ हैं और कहा कि दिल्ली की कांग्रेस सरकार ने 15 वर्षों के कार्यकाल में जो दिल्ली का चहुॅमुखी विकास किया, वो दिल्ली में प्रगति की मिसाल है और दिल्लीवासी आज भी उसको याद करते है।

WhatsApp Image 2023 09 04 at 1.06.21 PM 5
Congress: प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उनकी प्राथमिकता राजधानी में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की होगी - अरविन्दर सिंह लवली। 3

Congress: अरविन्दर सिंह लवली ने कहा कि मुझे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है, उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और संगठन को हर स्तर पर मजबूत बनाने के लिए काम करूंगा।

WhatsApp Image 2023 09 04 at 1.06.21 PM 4
Congress: प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उनकी प्राथमिकता राजधानी में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की होगी - अरविन्दर सिंह लवली। 4

Congress: अरविन्दर सिंह लवली से मिलने वालों में पूर्व विधायक भीष्म शर्मा,  वीर सिंह धींगान, विपिन शर्मा, जिला अध्यक्ष जुबैर अहमद, जिला अध्यक्ष एडवोकेट दिनेश कुमार और धर्मपाल चंदेला सहित निगम पार्षद व भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/champaran-mutton-short-film/