17.9 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCongress: भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस सभी जिलों में 7 सितम्बर...

Congress: भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस सभी जिलों में 7 सितम्बर को रैलियां आयोजित करेगी।

Congress: The party will organize rallies in all the 14 districts of Delhi under the leadership of Arvinder Singh Lovely.

Congress: माननीय राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा का एक वर्ष पूर्व होने पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली के नेतृत्व में दिल्ली के सभी 14 जिलों में पार्टी रैलियां आयोजित करेगी। आज एक पत्रकार सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक मुकेश शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर सायं 5 बजे से 6 बजे के बीच यह रैलियां आयोजित की जाऐंगी। इन रैलियों में अरविन्दर सिंह लवली के अलावा पार्टी के पर्यवेक्षक व वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक जय किशन, वीर सिंह धींगान व दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस के पूर्व नेता जितेन्द्र कुमार कोचर भी मौजूद थे।

WhatsApp Image 2023 09 05 at 5.30.18 PM 1
Congress: भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस सभी जिलों में 7 सितम्बर को रैलियां आयोजित करेगी। 3


  

Congress: शर्मा ने यह भी बताया कि जन्माष्टमी का पवित्र त्यौहार होने के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ही नही बल्कि जनता में भी भारत जोड़ो यात्रा का एक वर्ष पूरा होने पर भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि श्री अरविन्दर सिंह लवली ने आज स्वयं इन रैलियों की व्यापक तैयारियों के सिलसिले में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है व सभी जिला अध्यक्षों को कहा गया है कि वो निचले स्तर तक भारी से भारी संख्या में कार्यकर्ताओं को इन रैलियों में शामिल करें।

WhatsApp Image 2023 09 05 at 5.30.18 PM 5 1
Congress: भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस सभी जिलों में 7 सितम्बर को रैलियां आयोजित करेगी। 4

Congress: हाथों में तिरंगे झंडे लिए कांग्रेस कार्यकर्ता पदयात्रा और रैलियों में राहुल जी के नफरत के बाजार में मौहब्बत की दुकान खोलने, प्रेम सद्भाव, सामाजिक सौहार्द, शांति, एकता व अखंडता के संदेश को सभी दिल्लीवासियों तक पहुचाऐंगे।  उन्होंने कहा कि सभी जिलों में इन रैलियों की तैयारियों के लिए बैठकें आयोजित की जा रही है। रैली में राहुल गांधी जी की भारत जोड़ों यात्रा के प्रतीक चिन्ह वाले प्ले कार्ड व होर्डिग बड़े पैमाने पर तैयार किए गए है, जिनको कार्यकर्ता अपने हाथों में लेकर चलेंगे। रैलियों में सभी धर्म व जातियों के अलावा सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भी शामिल होने का आग्रह किया गया है।

Congress: शर्मा ने बताया कि दिल्ली कांग्रेस इसी सिलसिले में नई दिल्ली के कनॉट प्लेस से यात्रा निकालना चाहती थी, जिस सिलसिले में मैंने स्वयं नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त से फोन पर विस्तार से चर्चा की, परंतु जी-20 सम्मेलन व सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए प्रदेश कांग्रेस को इसकी इजाजत नही दी गई, लिहाजा प्रदेश कांग्रेस ने यह तय किया है कि नई दिल्ली जिला पुलिस के क्षेत्र में पार्टी रैली आयोजित नही करेगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी के नई दिल्ली जिले में रैली आयोजित की जाऐगी।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/bjp-thanked-prime-minister-narendra-modi-for-providing-400-more-electric-buses/