24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsCrime Branch Team: सीएम केजरीवाल के घर दोबारा पहुंची क्राइम ब्रांच की...

Crime Branch Team: सीएम केजरीवाल के घर दोबारा पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, जानिए क्या है मामला…

81 / 100

Crime branch team reached CM Kejriwal’s house again.

Crime Branch Team: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज फिर सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर नोटिस देने पहुंची है. इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को भी नोटिस देने केजरीवाल के घर पहुंचे थी. बता दें कि सीएम केजरीवाल व शिक्षा मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया था कि उनके सात विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने 25-25 करोड़ रुपये का लालच दिया था. इसी मामले में क्राइम ब्रांच की टीम दोनों को नोटिस देने उनके घर गई।

Crime Branch Team
Crime Branch Team: सीएम केजरीवाल के घर दोबारा पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, जानिए क्या है मामला… 2

Crime Branch Team: दिल्ली पुलिस कल मुख्यमंत्री को ही नोटिस देने वाली थी, लेकिन मुख्यमंत्री सामने नहीं आए. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम आज फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने पहुंचे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नोटिस मुख्यमंत्री को ही दिया जाएगा. क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार शाम दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के सरकारी आवास पर भी नोटिस देने पहुंची थी. आतिशी के चंडीगढ़ में होने के कारण पुलिस उन्हें भी नोटिस नहीं दे पाई. नोटिस में पुलिस ने दोनों से भाजपा पर लगाए गए आरोपों के साक्ष्य सहित अन्य जानकारी मांगी है. साथ ही जांच में शामिल होने के लिए कहा है.

नीतीश कुमार ने दिलाया भरोसा, ‘अब हमेशा एनडीए के पाले में रहूंगा…’

Crime Branch Team: जानिए पूरा मामला

Crime Branch Team: 27 जनवरी को सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी ने उनके विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है. साथ ही पार्टी का टिकट देने का भी लालच दिया है।

यह भी पढ़े-  नितिन गडकरी ने किया डॉ नवल कुमार द्वारा लिखित “रिवर्सिंग प्रोस्टेट प्रॉब्लम्स इन नेचुरल वे” के दूसरे संस्करण का उद्घाटन।