Tuesday, April 16, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

29 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsयूनिवर्सिटी कैंपस में मिली प्रोफेसर और उसकी बेटी की लाश, सर्जिकल ब्लेड...

यूनिवर्सिटी कैंपस में मिली प्रोफेसर और उसकी बेटी की लाश, सर्जिकल ब्लेड से काटा गया गला

हिसार

हरियाणा के हिसार जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक प्रोफेसर और उनकी बेटी विश्वविद्यालय के कैंपस में मृत अवस्था में पाए गए. 35 वर्षीय संदीप गोयल हिसार की लाला लाजपत राय पशु चिकित्सालय एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे. वह अपनी पत्नी और बेटी संग विश्वविद्यालय परिसर में ही बने आवास में रहते थे.

 विश्वविद्यालय परिसर के कार्यालय में प्रोफेसर और उनकी बेटी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि दोनों के गले में कट के निशान हैं. किसी धारदार हथियार से गला रेता गया है.

सर्जिकल ब्लेड से की गई बेटी की हत्या

पुलिस की जांच में पता चला कि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर संदीप गोयल का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. वह पिछले कई महीनों से तनाव में चल रहे थे. प्रोफेसर के ऑफिस से दोनों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस को प्रथम दृष्टया में लगता है कि प्रोफेसर ने खुद को मारने से पहले अपनी 8 वर्षीय बेटी की सर्जिकल ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी सर्जिकल ब्लेड से वार कर आत्महत्या कर ली.

बुलाई गई फोरेंसिक टीम

हिसार के एएसपी राजेश ने बताया कि घटना वाले क्षेत्र को घेर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. फोरेंसिक साइंस यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची है. इस मामले के और सबूत जुटाए जा रहे हैं. साथ ही बताया कि मृतक प्रोफेसर अपनी बेटी के साथ शाम की सैर के लिए विश्वविद्यालय परिसर में निकले हुए थे. जब दोनों घर नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने दोनों की तलाश शुरू की और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

तोड़ा गया प्रोफेसर के ऑफिस का दरवाजा

डबल मर्डर की जानकारी पाते ही पुलिस प्रोफेसर के कार्यालय जा पहुंची. जहां अंदर से दरवाजा बंद था. पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा तो पिता और बेटी का शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. पुलिस ने सबूत इकट्ठा करना शुरू कर दिए. जहां पुलिस को शक हुआ कि पहले प्रोफेसर ने बेटी की हत्या की इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.