16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWarriors of the Pen Award: उत्तराखण्ड के युवा पत्रकार दीप सिलोड़ी को...

Warriors of the Pen Award: उत्तराखण्ड के युवा पत्रकार दीप सिलोड़ी को भी मिला कलम के योद्धा सम्मान 2023 का अवार्ड।

Deep Silodi received the Warriors of the Pen Award for 2023.

Warriors of the Pen Award: भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा भारत रत्न श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी की पुण्य स्मृति में कलम के योद्धा सम्मान समारोह दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में दिया गया। जिसमे मुख्य अतिथि पत्रकार जगत की शीतल राजपुत,के साथ मीडिया हाउस के वरिष्ट पत्रकार और राजीनीतिक क्षेत्र से पूर्व सांसद महाबल मिश्रा,जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी, सुरेंद्र भदौरिया ,जगदीश यादव,विधायक विनय मिश्रा के साथ संजय सिंह राष्टीय अध्यक्ष भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ व उनकी दिल्ली प्रान्त टीम के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह व टीम मौजूद रही।

WhatsApp Image 2023 08 27 at 17.06.13
Warriors of the Pen Award: उत्तराखण्ड के युवा पत्रकार दीप सिलोड़ी को भी मिला कलम के योद्धा सम्मान 2023 का अवार्ड। 3

Warriors of the Pen Award: यहां पर कलम के योद्धा सम्मान पत्रिकारिता क्षेत्र से जुड़े हुए लोगो को दिया गया। इसी कड़ी में उत्तराखण्ड के युवा पत्रकार दीप सिलोड़ी को भी कलम के योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में उत्तराखण्ड समाज के युवा कर्मठ पत्रकार दीप सिलोड़ी निरन्तर पिछले 7 सालों से पत्रिकारिता के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और आज उनकी पहचान प्रवासी समाज के साथ दिल्ली एनसीआर मे एक मेहनतकश व जुझारू पत्रकार के रूप में हैं। वह हिमालयन न्यूज के साथ टीवी 100 से जुड़े हैं और आँचल पत्रिका व आँचल प्रभात पत्रिका के संपादक भी हैं।

Warriors of the Pen Award: पत्रकार दीप सिलोड़ी जमीन से जुड़े पत्रकार हैं और उनकी ज्यादातर खबरें समाज से जुड़ी हमे नज़र आती हैं वह सामाजिक,कला,संस्कृति,राजनितिक खबरो को बखूबी प्रस्तुत करते हैं और उनकी खबरो में आम लोगो की खबरों का भी समावेश देखने को मिलता है। प्रवासी उत्तराखण्डी समाज की खबरों की हलचलों को आँचल पत्रिका व मीडिया के माध्यम से दिल्ली एनसीआर में जनजन तक पहुचाते हैं, जिसके कारण उनकी लोकप्रियता समाज में हैं और समाज उनको मान सम्मान भी देता हुआ दिखता हैं।

WhatsApp Image 2023 08 27 at 17.06.12
Warriors of the Pen Award: उत्तराखण्ड के युवा पत्रकार दीप सिलोड़ी को भी मिला कलम के योद्धा सम्मान 2023 का अवार्ड। 4

Warriors of the Pen Award: आपको बता दे पत्रकार दीप सिलोड़ी ने मास कम्युनिकेशन किया हुआ हैं और एम.ए राजनीतिक शास्त्र से की हैं इसलिए उनकी राजनीतिक व सामाजिक मुद्दों पर पकड़ मजबूत है। कलम के योद्धा सम्मान 2023 के लिए पत्रकार दीप सिलोड़ी को भी सम्मनित किया गया। समाज के लोग उनको बधाईया दे रहे हैं और सोशल मीडिया में बधाई के साथ शुभकामनाएं साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते नजर आरहे हैं।

Warriors of the Pen Award: पत्रकार दीप सिलोड़ी ने कहा कि पित्तरों व माँ बाप का आर्शिवाद के साथ समाज व जो भी हमारी पत्रिकारिता को पसंद करता हैं उन सभी शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद जिसके कारण आज यह सम्मान मुझे मिला उनके हौसलो के साथ जज्बों के बीच ताकत हमे मिलती रहती है और उम्मीद सदैव मिलती रहेंगी और उत्तराखण्ड का नाम पत्रिकारिता में हम रौशन करते रहेंगे। मेरे लिए आज का दिन यादगार रखेगा क्योंकि अटल जी की पुण्य स्मृति के साथ बड़े बड़े पत्रकारों के बीच व अलग अलग फील्ड के गणमान्य अतिथि के साथ हमे भी अवार्ड से सम्मानित किया गया बड़े गर्व की बात है मेरे जीवन के लिए। तहे दिल से धन्यवाद करता हुं भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ की पूरी टीम का जिन्होंने हमे भी इस सम्मान के लिए चुना। इस अवार्ड से हमारा मनोबल बढ़ा है और उम्मीद आगे भी समाज में पत्रिकारिता के द्वारा गर्व का अहसाह हम कराते रहेगें ओर उत्तराखण्ड के साथ देश का भी नाम रौशन करते रहेंगे।