19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeOBC Morcha: दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा ने तेलंगाना हाउस के सामने विरोध...

OBC Morcha: दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा ने तेलंगाना हाउस के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Delhi BJP OBC Morcha protested in front of Telangana House.

तेलंगाना के छात्रों की रोजगार की मांग और बेरोजगारी के कारण छात्रा प्रवलिका की हत्या को लेकर आज दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा ने तेलंगाना हाउस के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

बेरोजगारी के कारण प्रवालिका की हत्या केसीआर सरकार के छात्रों से झूठे वायदों का नतीजा है – सुनील यादव

दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा ने आज तेलंगाना हाउस पर एक जोरदार प्रदर्शन किया। ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता 11 अशोक रोड के सामने एकत्रित हुए और वहां से उन्होंने तेलंगाना हाउस की तरफ मार्च किया जिसे भारी पुलिस बल ने रोक दिया।

बैरिकेड्स तोड़ने पर प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव और सैकड़ो ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष श्री सुनील यादव ने हजारों बेरोजगार छात्रों के ऊपर तेलंगना सरकार द्वारा बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज किए जाने को आज निंदनीय बताया और कहा कि भाजपा तेलंगना में एक तानाशाही सरकार के खिलाफ आवाज उठा रही है तो उनकी आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। तेलांगना सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और उसकी तानाशाही चरम पर है।

श्री सुनील यादव ने बताया कि युवाओं के हक की बात करने वाले डॉक्टर के. लक्ष्मण को गिरफ्तार कर डराने का प्रयास किया गया जो इस बात का सबूत है कि तेलांगना सरकार के पास राज्य में बेरोजगारी को लेकर कोई जवाब नहीं है।

श्री सुनील यादव ने बताया कि तेलंगाना में बेरोजगारी के कारण छात्रा प्रवालिका की हत्या नहीं की है बल्कि बीआरएस द्वारा नौकरियों के संबंध में छात्रों से किए गए अपने झूठे वादों के कारण की गई यह एक सरकारी हत्या है।

प्रदेश प्रभारी श्री जे. पी. तोमर ने कहा कि बीआरएस की खोई हुई आशा, अवसाद, हताशा ने प्रवालिका को मार डाला।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती अवंतिका लोधी ने भी केसीआर पर आरोप लगाया कि यह सिर्फ एक हत्या नहीं है बल्कि यह बी आर एस सरकार की कुर्सी से बाहर जाने का संकेत है। तेलंगाना के लोगों ने पूरी तरह से मन बना लिया है।

मोर्चा का संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री सुमन सैनी ने भी केसीआर सरकार पर हमला बोला और कहा की जब तक छात्रों की मांग और प्रवालिका की हत्या का न्याय दिलाने और उसकी जांच शुरू होने पर भाजपा ओबीसी मोर्चा आवाज उठाता रहेगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राम खिलाड़ी यादव ने ओबीसी मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का आवहण किया। उन्होंने कहा यह बात केवल तेलंगाना की नहीं है जहां कहीं भी युवाओं पर अत्याचार होंगे तो ओबीसी मोर्चा उनके हित के लिए सदैव खड़ा है ।

प्रदर्शन को संबोधित करने वालों में प्रमुख रूप से श्री वरिष्ठ भाजपा नेता श्री महक सिंह, हिमांशु यादव,कृष्ण जांगड़ा,मनोज चौधरी, मोहित नागर इत्यादि रहे।