27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeExhibition Inside Kejriwal's Palace: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कनॉट प्लेस...

Exhibition Inside Kejriwal’s Palace: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कनॉट प्लेस में केजरीवाल के राजमहल के अंदर की सचित्र व सजीव दो दिवसीय प्रदर्शनी का किया उद्घाटन।

Delhi BJP President Virendra Sachdeva inaugurated a two-day pictorial and live exhibition inside Kejriwal’s palace in Connaught Place.

  • यह सिर्फ प्रदर्शनी नहीं बल्कि यह राजमहल अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का सबूत है जो उन्होंने दिल्ली के टैक्स पेयर्स के पैसों से बनवाया है – वीरेंद्र सचदेवा
  • केजरीवाल अपने राजमहल का दरवाजा आम जनता के लिए खोलें और सच दुनिया के सामने आने दें – वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आज नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्री दुष्यंत गौतम की उपस्थिति में कनॉट प्लेस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के राजमहल के अंदर की सचित्र व सजीव दो दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

इस मौके पर सांसद श्री मनोज तिवारी, पूर्व सांसद श्री विजय गोयल, प्रदेश महामंत्री श्री योगेन्द्र चंदौलिया, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री दिनेश प्रताप सिंह, श्रीमती योगिता सिंह, श्रीमती लता गुप्ता एवं श्री कपिल मिश्रा, प्रदेश मंत्री सुश्री बांसुरी स्वराज एवं किशन शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्षा श्रीमती ऋचा पांडेय मिश्रा, प्रदेश भाजपा मीडिया रिलेशन के प्रमुख श्री विक्रम मित्तल, सह-कार्यालय मंत्री श्री अमित गुप्ता सहित जिला अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। प्रदर्शनी का संयोजन प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विष्णु मित्तल, श्री राजन तिवारी एवं श्री बृजेश राय ने किया।

दो दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि यह सिर्फ प्रदर्शनी नहीं बल्कि यह राजमहल अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का सबूत है जो उन्होंने दिल्ली के टैक्स पेयर्स के पैसों से बनवाया है। यह तस्वीर हमें उस मंजर को याद दिलाती है जब दिल्ली में कोरोना के कारण लोग ऑक्सिजन, दवाईयां और बेड के लिए अस्पतालों के चक्कर काट रहे थे और अरविंद केजरीवाल चार दिवारी के अंदर अपने इस राजमहल की सजावट की तैयारी कर रहे थे।

श्री सचदेवा ने दिल्लीवासियों से आग्रह किया कि वे सभी इस दो दिवसीय प्रदर्शनी को देखें और फोटो खींचकर अपने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर अपलोड करें जिससे केजरीवाल के भ्रष्टाचार के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा कि दिल्ली के विकास पर खर्च होने वाले पैसों से किस तरह से अरविंद केजरीवाल ने अपनी सुख सुविधा पर उसे लुटाया है इसे सभी दिल्लीवालों को देखना चाहिए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी कि वे अपने राजमहल का दरवाजा आम जनता के लिए खोलें और सच दुनिया के सामने आने दें।

श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सुख सुविधा के लिए राजमहल पर सिर्फ 52 करोड़ रुपये ही खर्च नहीं किए हैं बल्कि 21 अन्य क्लास वन सरकारी अधिकारियों के आवास को तोड़ा गया और कॉमन वेल्थ गेम्स में 6 करोड़ रुपये प्रति फ्लैट के हिसाब से 21 फ्लैट खरीदे गये। उन्होंने कहा कि यह कुल राशि 178 करोड़ रुपये होती जो एक राजमहल को तैयार करने में खर्च किए गए हैं।

श्री बिधूड़ी ने कहा कि जब सत्येन्द्र जैन ने इस राजमहल की तैयारी के लिए जब फाइल पर पहला हस्ताक्षर किया उसी समय से हमने विधानसभा के अंदर इसके खिलाफ आवाज उठाई और साथ ही 25 जून 2021 को दिल्ली भाजपा के सभी 8 विधायकों ने केजरीवाल के घर के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने कहा कि आज तक ऐसा नहीं हुआ जब किसी सरकार की योजना पर टेंडर कॉल ना किया जाए।

श्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि जो सपनों का राजमहल बना हुआ था उसका आज पर्दाफाश हो रहा है। एक तरफ कोठी ना लेने की बात करने वाले केजरीवाल आज राजमहल बना डाला और आज दिल्ली देख रही है कि उन्हें क्या सोचकर चुना गया और आज अरविंद केजरीवाल क्या कर रहे हैं। पानी को लेकर भी आज दिल्ली में जल माफिया पूरी तरह से एक्टिव है। भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अगर किसी बात की प्रतिज्ञा ले लेती है तो उसे अंतिम रुप देकर ही छोड़ती है और भाजपा कार्यकर्ताओं ने ठान लिया है कि वह अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार वाले राजमहल को उजागर करके रहेंगे।