Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
spot_img
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLatest NewsKejriwal Government: दिल्ली भाजपा सचिव बांसुरी स्वराज ने केजरीवाल सरकार पर कसा...

Kejriwal Government: दिल्ली भाजपा सचिव बांसुरी स्वराज ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज कहा दिखाना क्या चाहती हैं आप सरकार।

Delhi BJP Secretary Bansuri Swaraj took a jibe at the Kejriwal government and said what does the AAP government want to show.

गणतंत्र दिवस की झांकियों में आप सरकार क्या दिखाना चाहती है – शराब घोटाला, नकली दवा घोटाला, बंगला घोटाला, ड्रग बिक्री या पंजाब और दिल्ली के मंत्रियों के जेल जाने की कहानियाँ – बांसुरी स्वराज

दिल्ली भाजपा सचिव बांसुरी स्वराज ने कहा है कि गणतंत्र दिवस परेड में दिल्ली और पंजाब की प्रस्तावित झांकियों को अनुमति नहीं दिए जाने पर आम आदमी पार्टी का हंगामा समझ में नहीं आ रहा है।

विशेषज्ञों की एक अत्यधिक विशिष्ट समिति राज्य सरकारों और सरकारी विभागों से प्राप्त गणतंत्र परेड की झांकियों के प्रस्तावों पर निर्णय लेती है। यह शर्मनाक है कि आप नेता अपने झांकी प्रस्तावों को खारिज करने का कारण बताए बिना क्यों एक विशेषज्ञ समिति के फैसले का राजनीतिकरण कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा सचिव ने कहा है कि यह एक पहलू है, जबकि दूसरी ओर लोग जानना चाहते हैं कि अगर अनुमति दी जाती तो पंजाब और दिल्ली सरकारें झांकियों में क्या दिखातीं, क्योंकि पास केवल अपने मंत्रियों के भ्रष्टाचार की गाथाएं और घोटाले दिखाने को हैं।

बांसुरी स्वराज ने कहा है कि आप सरकार के पास दिखाने के लिए शराब घोटाला, नकली दवा घोटाला, बंगला घोटाला, पंजाब में ड्रग बिक्री या पंजाब और दिल्ली के मंत्रियों के जेल जाने की कहानियां हैं।