Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsRishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत मैदान पर वापसी के...

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत मैदान पर वापसी के लिए तैयार, मिला फिटनेस सर्टिफिकेट।

नई दिल्ली
Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। आईपीएल 2024 सीजन से पहले बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट भी मिल गया है। भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में हुए कार एक्सीडेंट के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के आगामी सीजन में फैंस उन्हें खेलते हुए देख सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें इस सप्ताह सर्टिफिकेट मिल गया है और अब वह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। फिलहाल पंत टूर्नामेंट के प्रचार अभियान के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि वह जल्द ही वाइजैग में दिल्ली कैपिटल्स के कैंप से जुड़ेंगे।”

Rishabh Pant: हालांकि आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत किस भूमिका में नजर आएंगे, इसको लेकर संशय बरकरार है। फ्रेंचाइजी ने उन्हें आगामी सीजन के लिए कप्तान बनाया है लेकिन इसको लेकर फ्रेंचाइजी दुविधा में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंचाइजी ऋषभ पंत के इंटरनेशनल करियर को ध्यान में रखते हुए उन पर कोई दबाव नहीं बनाएगी।

Rishabh Pant: इससे पहले सौरव गांगुली ने टीओआई को दिए इंटरव्यू में कहा था, ”ऋषभ पंत को 5 मार्च को फिट घोषित होने दो फिर हम कैप्टेंसी बैकअप के बारे में बात करेंगे। हम उसके साथ सतर्क रुख अपना रहे हैं क्योंकि उसके सामने बहुत लंबा करियर है। हम उत्साह में उस पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहते। हम देखेंगे कि पंत कैसे रिएक्ट करते हैं। एनसीए से मंजूरी मिलने के बाद वह शिविर में शामिल होंगे। हम मैच दर मैच देखेंगे। हम भविष्यवाणी नहीं कर सकते।”

Rishabh Pant: ऋषभ पंत पिछले कुछ महीने से काफी एक्टिव हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एक्सरसाइज करते हुए कई वीडियो शेयर किए हैं। जिम में काफी समय बिता रहे हैं और कई बार मैदान पर खेलते हुए नजर आए हैं।