Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से कहा- 'अगर पति मोदी-मोदी...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से कहा- ‘अगर पति मोदी-मोदी करे तो रात का खाना न परोसें’

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से कहा कि अगर आपके पति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम जपते हैं तो उन्हें रात का खाना न परोसें। केजरीवाल ने दिल्ली में 'महिला सम्मान समारोह' नामक एक टाउनहॉल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, "बहुत से लोग पीएम मोदी का नाम जप रहे हैं, लेकिन आपको इसे ठीक करना होगा। अगर आपके पति मोदी का नाम जपते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उन्हें रात का खाना नहीं परोसेंगे।" .

महिलाओं से की ये अपील
शहर सरकार द्वारा अपने 2024-25 के बजट में 18 वर्ष से अधिक आयु की सभी महिलाओं को 1,000 रुपये की मासिक राशि प्रदान करने की योजना की घोषणा के बाद महिलाओं के साथ बातचीत करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से कहा कि वे अपने परिवार के सदस्यों से कसम खाने को कहें कि वे उनका और आप का समर्थन करेंगे।उन्होंने महिलाओं से यह भी कहा कि वे भाजपा का समर्थन करने वाली अन्य महिलाओं को बताएं कि "केवल आपका भाई केजरीवाल ही आपके साथ खड़ा होगा"।

भाजपा ने आपके लिए क्या किया?
आप सुप्रीमो ने कहा, "उन्हें बताएं कि मैंने उनकी बिजली मुफ्त कर दी है, उनकी बस टिकट मुफ्त कर दी है, और अब मैं महिलाओं को हर महीने 1,000 रुपये दे रहा हूं। भाजपा ने उनके लिए क्या किया है? फिर भाजपा को वोट क्यों दें? इस बार केजरीवाल को वोट दें।" दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अब तक महिलाओं को सशक्त बनाने के नाम पर ''धोखाधड़ी'' की जा रही थी।

बाकी महिलाओं को क्या मिलता है?
केजरीवाल से पूछा, "पार्टियां किसी महिला को कोई पद देती हैं और कहती हैं कि महिलाएं सशक्त हो गई हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि महिलाओं को पद नहीं मिलना चाहिए, उन्हें बड़े पद और टिकट मिलने चाहिए, उन्हें सब कुछ मिलना चाहिए। लेकिन इससे केवल दो या चार महिलाओं को ही फायदा होता है।" बाकी महिलाओं को क्या मिलता है?"