20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsDelhi Government: दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली में खराब स्वास्थ्य ढांचे पर...

Delhi Government: दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली में खराब स्वास्थ्य ढांचे पर दिल्ली सरकार से 29 जनवरी तक मांगा जवाब ।

Delhi High Court seeks reply from Delhi government by January 29 on poor health infrastructure in Delhi.

सी.एम. केजरीवाल ने स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे की कमी पर भाजपा के सवालों का कभी जवाब नहीं दिया, लेकिन अब उन्हें दिल्ली उच्च न्यायालय को जवाब देना होगा – वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि यह अफसोस की बात है कि आज जिस समय दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज अपने भ्रष्ट पार्टी सहयोगियों के बचाव में जनसंवाद करने में व्यस्त थे और केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगा रहे थे लगभग उसी समय दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली में खराब स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे पर दिल्ली सरकार की खिंचाई की।

दिल्ली के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश ने खेद व्यक्त किया कि दिल्ली में स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे की भारी कमी है और यह दुखद है कि दिल्ली सरकार स्वास्थ्य परियोजनाओं को वित्त पोषित करने में विफल रही है, लेकिन अपनी छोटी राजनीतिक योजनाओं को वित्त पोषित करती है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि पिछले 9 सालों से दिल्ली बीजेपी दिल्ली सरकार से पूछती रही है कि उसने स्वास्थ्य क्षेत्र में क्या किया है, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया और अस्पतालों में घोटाले करती रही, लेकिन अब उसे दिल्ली हाई कोर्ट को जवाब देना होगा।

माननीय न्यायालय ने दिल्ली सरकार से 29 जनवरी तक जवाब दाखिल करने को कहा है।