29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi Malviya Nagar Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में लड़की पर रॉड...

Delhi Malviya Nagar Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में लड़की पर रॉड से हमला।

Delhi Malviya Nagar Murder: The girl was attacked with a rod outside a college in the Malviya Nagar.

Delhi Malviya Nagar Murder: राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला किया गया। इस हमले में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस वारदात की जगह पहुंच गई है। हत्या में इस्तेमाल रॉड भी घटनास्थल पर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी। हत्या का आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया है। साउथ डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि पार्क के अंदर ये घटना हुई है। मृतक कॉलेज छात्रा थी। लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क में आई थी। मृतक के सिर पर चोट के निशान है।

Screenshot 2023 07 28 at 4.20.51 PM
Delhi Malviya Nagar Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में लड़की पर रॉड से हमला। 2

अरबिंदो कॉलेज के बाहर की घटना

Delhi Malviya Nagar Murder: बताया जा रहा है कि अरबिंदो कॉलेज के बाहर लड़की पर किसी शख्स ने लोहे के रॉड से हमला कर दिया। इस हमले के बाद लड़की बुरी तरह घायल हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई। डीसीपी साउथ चंदन चौधरी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

पुलिस को लगायी गयी कॉल

Delhi Malviya Nagar Murder: पुलिस को पीसीआर पर कॉल मिली थी कि अरविंदो कॉलेज के पार्क में एक लड़की लहूलुहान पड़ी है। पुलिस को मिली कॉल में बताया गया कि अरबिंदो कॉलेज के बाहर किसी लड़की पर रॉड से हमला हुआ है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो लड़की की मौत हो चुकी थी।

क्या आरोपी पुलिस की गिरफ़्त में ?

Delhi Malviya Nagar Murder: डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि एक 25 साल की लड़की का शव दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के अरबिंदो कॉलेज के पास पड़ा है। शव के पास ही एक लोहे की रॉड पड़ी हुई थी। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि लड़की पर रॉड से हमला किया गया है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। आरोपी शख्स फरार था पर पुलिस की टीम ने 2 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Education Department: बिहार शिक्षा विभाग में भर्ती को मिली हरी झंडी, 2598 पदों पर होंगी नियुक्तियां।