16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBlogVice President's mimicry issue: उपराष्ट्रपति के मिमिक्री मामले पर टीएमसी सांसद से की...

Vice President’s mimicry issue: उपराष्ट्रपति के मिमिक्री मामले पर टीएमसी सांसद से की माफी नामे की मांग, देश की सबसे बड़ी खाप का प्रोटेस्ट।

Demand for apology from TMC MP on Vice President’s mimicry issue, protest by the country’s biggest Khap.

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का नकल करना अब उन्हें महंगा पड़ सकता है. देश की सबसे बड़ी खाप पंचायत पालम 360 से जुड़े जाट समुदाय के लोगों ने इस मामले में खुद का अपमान बताते हुए उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया. पालम खाप से जुड़े लोगों ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी से उपराष्ट्रपति औद देश के लोगों से माफीनामे की मांग की है. ऐसा न करने पर खाप के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने टीएमसी के खिलाफ प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

किसान का अपमान नहीं करेंगे बर्दाश्त

पालम 360 खाप के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी आज ही और जल्द से जल्द देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का नकल कर उन्हें अपमानित करने की उनकी हरकत को गलत करार दिया है. उन्होंने कहा कि यह किसान परिवार का अपमान है. टीएमसी सांसद ने उपराष्ट्रपति का अपमान कर देश के किसानों का आपमान बताया है. उन्होंने कहा कि देश के किसान इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते.

टीएमसी सांसद माफी मांगें नहीं तो हम पालम 360 खाप की एक बड़ी बैठक बुलाएंगे. उसके बाद टीएससी सांसद के आवास पर प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की हरकत और कांग्रेस के नेताओं का इस मामले में मौन समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस खासकर राहुल गांधी का इस मामले में रवैया बहुत ही गैर-पेशेवर और हास्यास्पद था. वह मौके पर मौजूद थे और इसका वीडियो भी बना रहे थे. हमारी एकमात्र मांग यह है कि हम एक किसान परिवार का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।