Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLatest NewsGanesh Temple: डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ला पहुंचे सीहोर के चिंतामन गणेश मंदिर,...

Ganesh Temple: डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ला पहुंचे सीहोर के चिंतामन गणेश मंदिर, प्रदेश की खुशहाली के लिए की भगवान गणेश की पूजा-अर्चना।

Deputy CM Rajendra Shukla reached Chintaman Ganesh Temple in Sehore and worshiped Lord Ganesha for the prosperity of the state.

नया साल 2024 की शुरुआत हो गई है. आज साल के पहले दिन देशभर में जश्न का माहौल है. लोग एक-दूसरे को नव साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं. मंदिर, गुरुद्वारा समेत सभी देवस्थानों में माथा टेकने और पूजा-अर्चना करने पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला सीहोर के चिंतामन गणेश मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने प्रदेश की खुशहाली के लिए भगवान गणेश की पूजा अर्चना की।

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भगवान से प्रार्थना है कि प्रदेश खुशहाली के रास्ते पर आगे बढ़ता रहे एवं मध्य प्रदेश विकास की ऊंचाई पर पहुंचता रहे. मध्य प्रदेश में ड्राइवर हड़ताल पर बोले की बातचीत कर मामले पर नियंत्रण किया जाएगा और कोई न कोई रास्ता निकाला जाएगा।

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि विंध्य क्षेत्र में अपार संभावना है. हिंदुस्तान का सबसे बेहतर क्षेत्र बनने की. वहां पर धार्मिक एवं पर्यटन के पर्याप्त केंद्र है और पर्याप्त खनिज संसाधनों के साथ-साथ जंगल सफारी की संभावनाओं के चलते विंध्य क्षेत्र समृद्धि साली क्षेत्र बन सकता है. उन्होंने कहा, मुझे स्वास्थ्य का जिम्मा मिला है. पूरे प्रदेश में जो भी कार्य बचा है, उसे करेंगे. मोदी जी के नेतृत्व में स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाए गए हैं. उसी को आगे बढ़ाएंगे।