Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeSportsइंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांचवें टेस्ट मैच के दौरान देवदत्त पडिक्कल ने अर्धशतक...

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांचवें टेस्ट मैच के दौरान देवदत्त पडिक्कल ने अर्धशतक जड़ दिया

धर्मशाला
इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांचवें टेस्ट मैच के दौरान देवदत्त पडिक्कल ने अर्धशतक जड़ दिया है। धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू मैच में देवदत्त ने 83 गेंद में 50 रन पूरे किए। उन्होंने भारतीय पारी के के 87वें ओवर की पहली गेंद पर शानदार छक्का लगाकर अर्धशतक बनाया। शुभमन गिल के क्लीन बोल्ड होने के बाद क्रीज पर उतरे देवदत्त पडिक्कल ने सरफराज खान के साथ मिलकर 97 रन की साझेदारी की। जिससे भारत ने 150 से ज्यादा रन की बढ़त हासिल कर ली है।

देवदत्त पडिक्कल जारी सीरीज में डेब्यू करने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और आकाश दीप ने डेब्यू मैच खेला। देवदत्त पडिक्कल ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 10 चौके और एक छक्का लगाया है। सरफराज खान 60 गेंद में 56 रन बनाकर आउट हुए। दूसरे दिन टी ब्रेक के बाद सरफराज खान आउट हुए और फिर देवदत्त पडिक्कल भी पवेलियन लौट गए हैं। देवदत्त पडिक्कल ने 103 गेंद में 65 रन बनाए। उन्हें शोएब बशीर ने क्लीन बोल्ड किया।
 
इससे पहले दिन की शुरुआत में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अपने-अपने शतक पूरे किए। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 218 रन पर आउट हो गई थी। रोहित ने टॉम हार्टली की गेंद पर एक रन लेकर अपना 12वां टेस्ट शतक पूरा किया। दो गेंद बाद गिल ने बशीर को चौका जड़कर सौ रन पूरे किए। श्रृंखला में दूसरा शतक जमाने के बाद उन्होंने हेलमेट उतारकर दर्शकों का झुककर अभिवादन किया जिसमें उनके पिता भी बैठे थे। भारत की बढ़त 200 के करीब पहुंच गई है। पहली पारी में भारत के टॉप पांच बल्लेबाजों ने 50 से अधिक का स्कोर बनाया है।