Tuesday, May 21, 2024
37.1 C
New Delhi

Rozgar.com

37.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsधनुष की कैप्टन मिलर हिंदी में ओटीटी पर रिलीज को तैयार, 8...

धनुष की कैप्टन मिलर हिंदी में ओटीटी पर रिलीज को तैयार, 8 मार्च से अमजेन प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

धनुष की कैप्टन मिलर हिंदी में ओटीटी पर रिलीज को तैयार, 8 मार्च से अमजेन प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है: राशि खन्ना

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में पलक तिवारी दिखीं बला की खूबसूरत, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

मुंबई,
 साल 2024 की शुरुआत में मकर संक्रांति के मौके पर धनुष की एक्शन-थ्रिलर कैप्टन मिलर बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। गुंटूर कारम और हनुमान के साथ बॉक्स ऑफिस पर कैप्टन मिलर की कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मेकर्स के उम्मीद मुताबिक कारोबार नहीं किया। लेकिन, फिल्म को खूब सराहा गया।

वहीं, धनुष के हिंदी पट्टी फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। मेकर्स ने फिल्म ने फिल्म के हिंदी ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कब और किस प्लेटफार्म पर इस फिल्म को देख सकते हैं।साउथ के अभिनेता धनुष की इंडस्ट्री के टॉप सितारों में होती है। हाल के दिनों में धनुष ने एक के बाद कई हिट फिल्में दी। इस साल 12 जनवरी को धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर रिलीज हुई थी। इसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म ओटीटी प्रीमियर 9 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया था।हालांकि, उस दौरान इस फिल्म को हिंदी भाषा में नहीं रिलीज किया गया था। जिससे धनुष के हिंदी फैंस काफी नाराज हुए थे, लेकिन अब मेकर्स ने फैंस की नाराजगी दूर करते हुए इस पावर-पैक थ्रिलर को आधिकारिक तौर पर हिंदी में ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कैप्टन मिलर की हिंदी ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की। मेकर्स ने प्राइम वीडियो के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कैप्टन मिलर हिंदी में 8 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के ओटीटी रिलीज की घोषणा के बाद पोस्ट पर फैंस की भारी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई।वहीं, धनुष की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो वे इस फिल्म रायन में नजर आएंगे। जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई। गौरतलब है कि ये फिल्म धनुष की 50वीं फिल्म होगी, हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है: राशि खन्ना

मुंबई,
 यंग पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना अपनी आगामी एक्शन फिल्म योद्धा से अपने फैंस को धमाकेदार एंटरटेनमेंट परोसने के लिए पूरी तैयार हैं। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म के बारे में बात की और फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्हें एक न्यूकमर की तरह कैसा महसूस हुआ पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किये। इस बारे में बात करते हुए कि एक हिंदी फिल्म करने में उन्हें इतना समय क्यों लगा पर उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी स्क्रिप्ट चाहती थीं जो अच्छी हो। वर्सेटाइल पावरहाउस ने कहा, मैं सिर्फ एक अच्छी और सेंसिबल स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहीं थी। मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है।

फि़ल्म करने के लिए एक अच्छा पैकेज होना चाहिए और यह फिल्म एक फुल पैकेज की तरह थी।राशी ने योद्धा के बारे में कहा, मुझे लगता है कि यह एक पैसा वसूल फिल्म है। उन्होंने कहा कि फिल्म में थ्रिल, रोमांस और एज ऑफ द सीट वाला जायका है। राशि ने बताया कि जब ट्रेलर लॉन्च किया गया था, वह बहुत नर्वस थीं। क्योंकि वह श्योर नहीं थी कि हिंदी फिल्मों में उनका स्वागत कैसे किया जाएगा। उन्होंने बताया, फि़ल्म को लेकर बहुत ज़्यादा एक्साईटमेंट और नर्वसनेस थी।योद्धा में राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें दिशा पटानी भी अहम भूमिका निभा रहीं हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, योद्धा 15 मार्च, 2024 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में पलक तिवारी दिखीं बला की खूबसूरत, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

मुंबई
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दिन पर दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। वो हर बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का कातिलाना लुक देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं।एक्ट्रेस पलक तिवारी हमेशा अपने हॉट एंड स्टनिंग लुक से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच लाइमलाइट लूट लेती हैं।

वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। साथ ही फैंस उनकी तारीफ करते हुए भी नहीं थकते हैं।इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं पलक तिवारी ने रेड कलर का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो किलर पोज देते हुए नजर आ रही हैं।अभिनेत्री पलक तिवारी ने कानों में इयररिंग्स, हाथों में चूड़ी, हाई हील्स पहनकर और साथ ही ड्रेस के मैचिंग का दुपट्टा पहनकर अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस पलक तिवारी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बता दें कि अब वो जल्दी ही द वर्जिन ट्री टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।