27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDon 3 Video: रणवीर सिंह का "Don 3"का फर्स्ट लुक आया सामने।

Don 3 Video: रणवीर सिंह का “Don 3″का फर्स्ट लुक आया सामने।

Don 3 Video: Farhan Akhtar has created a blast in the industry.

Don 3 Video: इन दिनों बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों का सीक्वेल बनाने का ट्रेंड देखने को मिल रहा हैं. इसी को लेकर ख़बर आ रहीं हैं कि अब ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फरहान अख्तर ने इंडस्ट्री में धमाका मचा दिया है। उन्होंने ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. उसके बाद मेकर्स ने ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल टाइटल अनाउंसमेंट का टीजर भी रिलीज किया है। जहां रणवीर सिंह का धमाकेदार लुक भी देखने को मिला है।

fwshhsj
Don 3 Video: रणवीर सिंह का "Don 3"का फर्स्ट लुक आया सामने। 2

Don 3 Video: डॉन 3 को फरहान अख़्तर डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फ़िल्म में रणवीर अपने डायनमिक लुक के साथ वापस लौटें हैं। टीजर में उनका टशन बेहद दिलचस्प लग रहा है। हालांकि रणवीर सिंह के लिए बहुत ही चैलेंजिंग होगा कि वह बॉलीवुड के किंग खानऔर बिग b को कैसे रिप्लेस करते हैं। हालांकि टीजर में तो रणवीर सिंह ने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

डॉन 3 का फेमस dialouge

Don 3 Video: ‘डॉन 3’ का पूरा नाम Don 3 The Chase Ends है। जिसके टाइटल अनाउंसमेंट में ये धमाकेदार डायलॉग सुनने को मिलता है… ”शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं। और फिर सामने जल्द आने को। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी। फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी। जीतना ही मेरा काम है। तुम तो हो जानते। जो मेरा बाप है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन। मैं हूं डॉन।”

डॉन फ्रेंचाइजी पर डाल लीजिए एक नजर

Don 3 Video:एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है। 45 साल पहले ‘डॉन’ में अमिताभ बच्चन नजर आए थे। मगर जब साल 2006 में ‘डॉन’ का सीक्वल Don: The Chase Begins Again आई तो फरहान अख्तर ने शाहरुख खान को अपना डॉन बनाया। किंग खान को ‘डॉन’ के रूप में देखकर सिनेमाघरों में धूम मच गई थी। इसके बाद वह ‘डॉन 2’ में भी शाहरुख खान को लेकर आए। मगर इस बार ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह को ये कमान सौंपी गई।

यह भी पढ़ें: Aap: एमसीडी स्कूलों के छात्रों की यूनिफॉर्म के पैसों में ‘आप’ की निगम सरकार ने नहीं की कोई कटौती