27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDream Girl Trailor Release: ड्रीम गर्ल - 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़,...

Dream Girl Trailor Release: ड्रीम गर्ल – 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल।

Dream Girl Trailor Release: Ananya Panday and Ayushmann Khurrana are in discussion about their upcoming film Dream Girl – 2.

Dream Girl Trailor Release: अनन्या पांडेय और आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल – 2 को लेकर चर्चा में हैं. ड्रीम गर्ल 2 पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस मूवी में जबरदस्त कॉमेडी और स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया है.

Screenshot 2023 08 03 at 1.02.49 PM
Dream Girl Trailor Release: ड्रीम गर्ल - 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल। 2

Dream Girl Trailor Release: ड्रीम गर्ल में आयुषमान ने पूजा के किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. एक बार फिर आयुष्मान पूजा बनकर वापसी कर रहे हैं।वह फिर से पिता बने अन्नु कपूर के साथ लोगों को बेवकूफ बनाते नजर आएंगे। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है। फैन्स पूजा के गेटअप में आयुष्मान की तारीफ कर रहे हैं। पहले पार्ट में आयुष्मान के ऑपोजिट नुसरत भरूचा थीं और अब दूसरे पार्ट में Ananya Panday हैं।

आयुष्मान और अनन्या के ऐज गेप पर उठ रहें हैं सवाल

Dream Girl Trailor Release: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर लॉन्च पर अनन्या पांडे ने आयुष्मान संग 14 साल के एज गैप पर बात की। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि एज गैप कोई इशू है। उम्र का यह अंतर तो हमेशा से रहा है। फिल्म देखते वक्त लोगों को इस एज गैप पर नहीं चिपकना चाहिए। अगर उनके दिमाग में पहले से ही यह चीज रहेगी, तो दिक्कत हो जाएगी। जब तक रोल के लिए दोनों एक्टर एकदम परफेक्ट हैं, एज गैप से कोई फर्क नहीं पड़ता।

क्यों हुई ड्रीम गर्ल-2 के रिलीज़ में देरी ?

Dream Girl Trailor Release: ‘ड्रीम गर्ल 2’ में परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और मनजोत सिंह भी हैं। पहले यह फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। मेकर्स के मुताबिक, फिल्म की रिलीज में वीएफएक्स की वजह से देरी हुई। एकता कपूर ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि पूजा के रोल में आयुष्मान खुराना एकदम फिट लगें। इसलिए हमने उनके चेहरे के वीएफएक्स पर काम करने के लिए एक्स्ट्रा टाइम लिया।’

यह भी पढ़ें: Haryana: नूंह हिंसा को लेकर सीएम खट्टर ने की प्रेस वार्ता।