20.1 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDurgesh Pathak: विधायक दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में राजेंद्र नगर के कई...

Durgesh Pathak: विधायक दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में राजेंद्र नगर के कई इलाकों में सड़क, ड्रेनेज व सीवर का काम हुआ शुरू।

Durgesh Pathak: A new road is being constructed by laying sewers in the streets of Rajendra Nagar A-Block.

Durgesh Pathak: ‘आप’ विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा में एकसाथ कई काम चल रहे हैं। पांडव नगर ए-ब्लॉक की गलियों में सीवर डालकर नई सड़क बनाई जा रही है। सत नगर की गलियों में सड़क और ड्रेनेज का काम शुरू हो गया है। 13ए और 15ए ब्लॉक WEA में नई सड़क और सड़क के दोनो तरफ ड्रेनेज बनाने का काम करवा रहे हैं। बुद्ध नगर, इंद्रपुरी की लाइफ लाइन मेन रोड का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है। उम्मीद है कि जल्द से जल्द यह सभी कार्य पूरा हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि एमसीडी में ‘आप’ सरकार के होने से हम राजेंद्र नगर वासियों के लिए बढ़-चढ़कर काम कर पा रहे हैं। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद, उनके बिना यह सबकुछ संभव नहीं था।

WhatsApp Image 2023 08 19 at 6.13.19 PM 1 2
Durgesh Pathak: विधायक दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में राजेंद्र नगर के कई इलाकों में सड़क, ड्रेनेज व सीवर का काम हुआ शुरू। 3

Durgesh Pathak: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, राजेंद्र नगर के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि जबसे एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, दिल्ली में काम करना बहुत हद तक आसान हो गया है। चूंकि दिल्ली के बहुत सारे काम एमसीडी के अंतर्गत आते हैं इसलिए एमसीडी में भाजपा के शासनकाल के दौरान उन कामों को करने में बहुत मुश्किल आती थी। यही वजह है कि मेरी विधानसभा राजेंद्र नगर में भी कई काम रुके हुए थे। अब जब विधायक और पार्षद, दोनों ही आम आदमी पार्टी के हैं, हम बिना किसी रुकावट काम कर पाते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज राजेंद्र नगर के कई इलाकों में सड़क, ड्रेनेज व सीवर का काम शुरू हो गया है। पांडव नगर ए-ब्लॉक की गलियों में सीवर डालकर नई सड़क बनाई जा रही है। सत नगर की गलियों में सड़क और ड्रेनेज का काम शुरू हो गया है। 13ए और 15ए ब्लॉक WEA में नई सड़क और सड़क के दोनो तरफ ड्रेनेज बनाने का काम करवा रहे हैं। बुद्ध नगर, इंद्रपुरी की लाइफ लाइन मेन रोड का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है।

WhatsApp Image 2023 08 19 at 6.13.18 PM 1 1
Durgesh Pathak: विधायक दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में राजेंद्र नगर के कई इलाकों में सड़क, ड्रेनेज व सीवर का काम हुआ शुरू। 4

Durgesh Pathak: सभी काम जल्द से जल्द पूरे हों, इसके लिए मैं और हमारी पार्षद ज्योति गौतम जी लगातार सभी कामों का निरीक्षण करते रहेंगे। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मेरा धन्यवाद क्योंकि उनके बिना यह सबकुछ संभव नहीं था। उनके नेतृत्व में मुझे राजेंद्र नगर वासियों से किए सभी वादों को पूरा करने की हिम्मत मिलती है।

यह भी पढ़ें :UP 9 IPS officers Transferred: यूपी में 9 आईपीएस अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट।