Friday, May 24, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Friday, May 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhनामांकन के दौरान कांग्रेस की प्रत्याशी शशि सिंह ने भाजपा के प्रत्याशी...

नामांकन के दौरान कांग्रेस की प्रत्याशी शशि सिंह ने भाजपा के प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पैर छूकर आशीर्वाद लिया

रायपुर
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर छत्तीसगढ़ की सात सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बीच आज सरगुजा में कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है। नामांकन के दौरान भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी आमना-सामना हुआ है। कांग्रेस की प्रत्याशी शशि सिंह ने भाजपा के प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पैर छूकर आशीर्वाद लिया है। जिसके बाद चिंतामणि महाराज कांग्रेस प्रत्याशी को उज्ज्वल भविष्य का दिया आशीर्वाद है।

सरगुजा में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह ने नामांकन दाखिल कर दिया है। आपको बता दें कि 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए सरगुजा लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह ने सबसे पहले मां महामाया मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना किया। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित कांग्रेस समर्थकों के साथ रैली निकालकर सरगुजा कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।

टीएस सिंहदेव भी रहे मौजूद, कहा…
इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह ने कहा कि मां महामाया और जनता के आशीर्वाद से भारी मतों से जीत हासिल करने की बात कही है। इधर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस की शुरू से ही परंपरा रही है कि सभी धार्मिक स्थलों में पहुंचकर आशीर्वाद लेकर प्रत्याशी नामांकन दाखिल करें, जिसको लेकर आज सांसद प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है। सिंहदेव ने कहा  11 सीटों में से तीन सीटों में कड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन 8 सीटों में जीत सुनिश्चित हैं। सिंहदेव ने कहा कि हमें चुनाव में थोड़ा और मेहनत करने की जरूरत है।