Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeStatesRajasthanबिहार गांव-राजस्थान में मनरेगा कार्य में मिट्टी का टीला ढहा, श्रमिक की...

बिहार गांव-राजस्थान में मनरेगा कार्य में मिट्टी का टीला ढहा, श्रमिक की दबने से मौत और 6 घायल

नीमका थाना.

नीम का थाना के बिहार गांव में मनरेगा कार्य के दौरान आज एक बड़ा हादसा हो गया, यहां मनरेगा में काम करने के बाद श्रमिक जब आराम कर रहे थे तभी ऊपर से मिट्टी का टीला ढह गया। हादसे में 6 से अधिक मजदूर दब गए। आसपास के श्रमिकों को इसकी सूचना लगी तो श्रमिक और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना पर डाबला थाना अधिकारी महेंद्र कुमार मीणा भी मौके पर पहुंचे और श्रमिकों को निकालने के प्रयास शुरू कराए।

कड़ी मशक्कत के बाद सभी श्रमिकों को बाहर निकाल कर जीलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां डॉक्टरों ने शिमली निवासी श्रमिक बुधराम यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं, श्रमिक फूलचंद यादव की हालत गंभीर होने के कारण उसे पाटन रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार पाटन की बिहार ग्राम पंचायत में घाटा वाला बालाजी के पास मनरेगा में जोहड़ खुदाई का कार्य चल रहा था। श्रमिक काम करने के बाद श्रमिक छांव में टीले के नीचे बैठा गए। तभी अचानक मिट्टी का टीला ढह गया। हादसे में करीब 10 मजदूर दब गए। घटना की सूचना डाबला थाना अधिकारी महेंद्र कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और आसपास के श्रमिकों और ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी मजदूरों को बाहर निकाला गया।