Tuesday, May 21, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsप्लेऑफ की उम्मीदों को बढ़ाने के लिए खेलेंगे ईस्ट बंगाल और चेन्नइयन...

प्लेऑफ की उम्मीदों को बढ़ाने के लिए खेलेंगे ईस्ट बंगाल और चेन्नइयन एफसी

कोलकाता
ईस्ट बंगाल एफसी की टीम आज शाम अपने घरेलू मैदान साल्ट लेक स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 के मैचवीक 17 के शुरुआती मुकाबले में चेन्नइयन एफसी की मेजबानी करेगी।

कलिंगा सुपर कप में खिताबी सफलता के बाद से रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड और उनका फॉर्म यकीनन डगमगाया है। तब से आईएसएल में उन्होंने संभावित 15 में से केवल चार अंक जुटाए हैं और टीम फिलहाल तालिका में नौवें स्थान पर है। पंद्रह मैचों में 15 अंकों के साथ, वे छठे स्थान पर मौजूद जमशेदपुर एफसी (20) से पांच अंक पीछे हैं। हालांकि, रेड माइनर्स ने उनकी तुलना में दो अतिरिक्त मैच खेले हैं, जिससे पता चलता है कि अगर वे अगले सात मुकाबलों में माकूल परिणाम निकालते हैं तो अभी भी उनकी काफी संभावनाएं हैं। ऐसी ही स्थिति मरीना मचान्स की भी है, जो केवल गोल अंतर के आधार पर अंक तालिका में ईस्ट बंगाल एफसी से पिछड़ रही हैं।

ईस्ट बंगाल एफसी के स्पेनिश हेड कोच कार्ल्स कुआड्राट ने गोल के सामने अपनी टीम की दक्षता सुधारने को लेकर कहा, "यह महत्वपूर्ण है कि हम मौके बनाएं, और हम बहुत स्पष्ट मौके बनाए ताकि हमारे फॉरवर्ड गोल कर सकें।"

चेन्नइयन एफसी के स्कॉटिश हेड कोच ओवेन कॉयल ने रविवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे लगता है कि हमारे और ईस्ट बंगाल एफसी के बीच काफी समानताएं हैं। यह दोनों टीमों के लिए बहुत बड़ा मैच है। हमारे लिए सबसे अच्छी बात यह है कि सब कुछ हमारे नियंत्रण में है।"

बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें चेन्नइयन एफसी ने 2 में जीत दर्ज की है, वहीं, ईस्ट बंगाल को एक भी मैच जीतने में कामयाब नहीं हो सका है, जबकि 5 मैच ड्रा रहे हैं।