Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeElevish in khatu Shayam: खाटू श्याम के दर्शन करने पहुंचे Elevish yadav। 

Elevish in khatu Shayam: खाटू श्याम के दर्शन करने पहुंचे Elevish yadav। 

Elevish in khatu Shayam: Wild card entry winner Elvish Yadav has gone to Khatu Shyam Ji to have darshan of Baba Shyam today.

Elevish in khatu Shayam: फेमस भारतीय youtuber व बिग बॉस OTT-2 के वाइल्ड कार्ड एंट्री विनर एल्विश यादव ने आज बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए खाटू श्याम जी गए हुए हैं। खाटू में बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए आये श्याम मंदिर कमेटी के ट्रस्टी मानवेंद्र सिंह चौहान खाटू पुजारी निज मंदिर सेवक परिवार खाटू श्याम जी ने उन्हें श्याम दुपट्टा ओडाकर विशेष पूजा कर बाबा श्याम का आशीर्वाद लिया है और एल्विश यादव को श्याम बाबा तस्वीर भी भेट की है उन्होंने कामना की है कि श्री श्याम प्रभु की अपार कृपा व असीम कृपा उन पर बनी रहे.

Screenshot 2023 09 11 at 1.54.18 PM
Elevish in khatu Shayam: खाटू श्याम के दर्शन करने पहुंचे Elevish yadav।  2

Elvish Yadav का नया गाना होनें वाला है लॉन्च ?

Elevish in khatu Shayam: बिग बॉस OTT 2 विनर elevish जब से बिग बॉस से बाहर आये उनकी पूछ राजनीती से लेकर बॉलीवुड तक में बढ़ गयी हैं। अभी हाल ही में ख़बर आयी हैं कि एल्विश यादव का नया गाना आने वाला है जिसके कारण वह राजस्थान में ही शूटिंग कर रहे हैं जन्माष्टमी के दिन उन्होंने श्री श्याम बाबा के मंदिर में जाकर विशेष पूजा अर्चना कर बाबा श्याम का आशीर्वाद लिया।

इससे पहले मीट अप के दौरान आये थे खाटू

Elevish in khatu Shayam: बता दें कि खाटू में एक वाटर पार्क में एल्विस यादव ने अपना मीट अप रखा था इससे पहले वह तब खाटू श्याम जी आए थे. मीटअप में भारी भीड़ होने के कारण वह खाटू श्याम जी मंदिर के दर्शन नहीं कर पाए थे.और वह बिना दर्शन किए ही वापस चल गए थे परंतु इस बार उन्होंने कोई सूचना नहीं दी वह दर्शन करने के पश्चात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपडेट दिया है कि वह खाटू श्याम जी में बाबा के दर्शन कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/gauhar-khan-on-abaya-troll-rakhi/