27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeElvish Yadav Abhinandan Samaroh: एल्विश यादव के अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे सीएम...

Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: एल्विश यादव के अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे सीएम मनोहर लाल।

Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: CM Lal Came In Elevish Yadav Program.

Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: एल्विश यादव के अभिनंदन कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल पहुंचे। इस दौरान 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन प्रदेश स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम की घोषणा की। इस मौके पर प्रदेश में मेधावी युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही एलविश यादव का भी विशेष सम्मान किया जाएगा।

Screenshot 2023 08 21 at 1.35.39 PM
Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: एल्विश यादव के अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे सीएम मनोहर लाल। 2

Elvish का जलवा क़ायम हैं

Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का क्रेज फैंस के दिलों में लगातार बढ़ रहा है. हाल ही में एल्विश  के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया. यहा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए. इस दौरान सीएम ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा लाइफ में नशे से दूर रहें. 

हाल ही में एलवीश ने सबसे चर्चित सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर लाइव भी किया जिसमे उन्होंने मशहूर रैपर MC Stan का रिकॉर्ड तोड़ दिया

यह देखें क्लिप

Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: एलवीश के साथ -साथ सीएम मनोहर लाल की भी हरियाणा में एक अलग छवि हैं। सीएम के आने से स्टेडियम में लोगो की भीड़ और बढ़ गयी थीं. हर कोई ेलेविश का नाम लेते थक नहीं रहा था इस कार्यक्रम की कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आए है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश देशभर में पॉपुलर हो गए हैं.

Elvish Yadav Abhinandan Samaroh: सीएम ने युवाओं को संबोधित किया और साथ ही बताया कि जल्द ही हरियाणा सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी इसमे युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा जिसमें एल्विश यादव को भी सम्मानित किया जाएगा. इससे पहले एल्विश यादव ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/sunny-deol-is-in-discussion/