Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
spot_img
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeElvish Yadav: मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन को एल्विश यादव ने किया...

Elvish Yadav: मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन को एल्विश यादव ने किया एक्सपोज।

Elvish Yadav: With the arrival of Elvish Yadav, the atmosphere in the Bigg Boss house seems to have changed completely.

Elvish Yadav: एलवीश यादव के आने से बिग बॉस के घर का माहौल एकदम बदला सा लग रहा. घर में आते ही उनका नाम खूब सारे पंगो में था. लेकिन अब दर्शकों को उनका एक अलग ही स्वभाव देखने को मिल रहा हैं. अब वो काफी शांत और चीजों को ऑब्सेर्वे करने वाले नज़र आ रहे हैं.

Screenshot 2023 08 04 at 5.38.09 PM
Elvish Yadav: मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन को एल्विश यादव ने किया एक्सपोज। 2

Elvish Yadav: बता दें कि उनकी एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दो दोस्त अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी का गेम एक्सपोज कर रहे हैं। वहीं, मनीषा रानी मुस्कुराते हुए बोल रही हैं- नहीं ऐसा तो नहीं है।

दरअसल, एल्विश यादव एक नामी यूट्यूबर हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनमें और अभिषेक मल्हन के बीच जब बात आती है और जनता का योगदान होता है, तो उसमें एल्विश ही बाजी मारते हैं। वहीं, अपनी हार से अभिषेक नाखुश हो जाते हैं। लेकिन इसका जिक्र वो कभी बोलकर नहीं करते। उनके चेहरे से दिखाई दे जाता है। इतना ही नहीं, मनीषा और अभिषेक, दोनों ही समझाने का काम बहुत करते हैं। पूजा भट्ट भी करती हैं लेकिन ये दोनों भी ज्यादा करते हैं। शायद ये सोचकर कि लोग उन्हें अच्छा समझें।

यहां देखें वीडियो :

एलवीश ने किया इन दो कंटेस्टेंट को एक्सपोज़

Elvish Yadav: एल्विश यादव भी कुछ ऐसा ही कहते सुनाई दिए। एक्टिविटी एरिया के पास एल्विश यादव और मनीषा रानी बैठे बात कर रहे थे। तभी एल्विश ने अपने दोनों को-कंटेस्टेट्स का गेम एक्सपोज किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने एक चीज देखी है, बड़ी गौर से। जबसे मैं इस घर में आया हूं। तुम न श्याणे नहीं हो। तुम श्याणे बन जाते हो। श्याणे कैसे बन जाते हो कि अगला आदमी बेवकूफ है और येब बात तुमको समझ आ गई है। कि हमें क्या दिखाना है और क्या नहीं दिखाना है।’

मनीषा रानी करती हैं बेवकूफ़ी

Elvish Yadav: मनीषा रानी पूछती हैं कि मुंह से क्या बोल देते हैं? तो एल्विश बताते हैं, ‘अरे यही कि वो बाहर दिखेगा, अरे तो हम ऐसा कर रहे हैं तो ये हमारा बड़प्पन है। मुझे ऐसा लगता है कि यहां लोगों में उतना बड़प्पन रियल लाइफ में नहीं है, जितना वो यहां पर दिखाते हैं।’ कुल मिलाकर यूट्यूबर ने मनीषा रानी के गेम को एक्सपोज कर दिया

यह भी पढ़ें: Arshdeep Singh Statement: वेस्टइंडीज से हार के बाद अर्शदीप ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर सभी रह गए दंग।