16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsFarmers Of Punjab: पंजाब के किसानों में बढ़ा आक्रोश दिल्ली की तरफ...

Farmers Of Punjab: पंजाब के किसानों में बढ़ा आक्रोश दिल्ली की तरफ बढ़े 200 से ज्यादा किसान।

85 / 100

Farmers Of Punjab.

Farmers Of Punjab: पंजाब के किसानों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। आज अपने आक्रोश को जताते हुए एक बड़ा दल ट्रैक्टर-ट्रालियों से दिल्ली की तरह कूच कर रहा था, जिसे रोकने के लिए शंभू बार्डर पर किसान और हरियाणा पुलिस आमने-सामने हो गए है। पुलिस ने पूरे बाल का प्रयोग किया। हालत को देखते हुए आंसू गैस तक छोड़ना पड़ा।

Farmers Of Punjab: बता दें कि सोमवार रात किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के बीच आखिरी दौर की बातचीत बेनतीजा रही, जिसके बाद मंगलवार को 200 से अधिक
किसानों का दल दिल्ली के किए बढ़ने लगे। आज भयानक रूप लेते नजर आया। बड़ी संख्या में विरोध जताते किसान ट्रेक्टर पर सवार थे। जैसे ही किसानों ने पुलिस के बैरिकेड उठाकर तोड़ने की कोशिश की तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े दिए गए। इसके बाद लोगों में भगदड़ मच गई और जान बचाकर इधर-उधर भागने लग पड़े।

Farmers Of Punjab
Farmers Of Punjab: पंजाब के किसानों में बढ़ा आक्रोश दिल्ली की तरफ बढ़े 200 से ज्यादा किसान। 2

Farmers Of Punjab: माहोल बिगड़ता देखकर पुलिस को बड़ी संख्या में तैनात किया गया था। इन सभी के बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बड़ा बयान दिया की किसानों द्वारा उठाए गए अधिकांश मुद्दों पर सहमति बन गई है और सरकार ने अन्य मुद्दों के समाधान के लिए एक कमेटी बनाने का प्रस्ताव रखा है।

यह भी पढ़े- किसान आंदोलन पर राकेश टिकैत ने दी केंद्र को खुली चेतावनी।