Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeStatesMadhya Pradeshघट्टिया में टायर फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मशक्कत से...

घट्टिया में टायर फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मशक्कत से पाया काबू

उज्जैन

घट्टिया-तुलाहेड़ा मार्ग पर खारचा टीबूखेड़ा के पास टायर रिमोल्ड करने की फैक्ट्री में सोमवार दोपहर आग लग गई। इसका धुआं कई किमी दूर से दिखाई दे रहा था। सूचना पर दमकल टीम पहुंची और आग बुझाई।

घट्टिया के शब्बीर हुसैन की अल्ट्रा यूनाइटेड एलएलपी में सोमवार को बायलर में काम चल रहा था। एसडीएम राजाराम करजारे ने बताया कि अचानक आग लगी और करीब 10 टन टायर और मशीन जल गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया। लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए कहा कि कई बार तहसील और एसडीएम कार्यालय में फैक्ट्री से धुआं निकलने से प्रदूषण के कारण बीमारियां व फसलों को नुकसान होने की शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर नारेबाजी कर विरोध जताया है। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री की प्रदूषण विभाग की अनुमति नहीं थी, लेकिन फिर भी संचालित की जा रही है। मौके पर तहसीलदार प्रकाश परिहार, थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान सहित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।