Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshकुबेरेश्वर धाम में चल रहे सात दिवसीय महाशिवपुराण रुद्राक्ष महोत्सव में साउंड...

कुबेरेश्वर धाम में चल रहे सात दिवसीय महाशिवपुराण रुद्राक्ष महोत्सव में साउंड सिस्टम गिरने से बुर्जुग महिला सहित पांच घायल

सीहोर
चितावलिया हेमा में स्थित कुबेरेश्वर धाम में चल रहे सात दिवसीय महाशिवपुराण रुद्राक्ष महोत्सव में सोमवार को एक साउंड सिस्टम गिर गया। इस घटना में एक बुर्जुग महिला सहित पांच श्रद्धालु घायल हो गए है। अचानक हुई इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई थी। फिलहाल प्रशासन मौके पर मौजूद है।

जानकारी के अनुसार कुबेरेश्वर धाम पर चल रहे आयोजन के दौरान श्रद्धालुओं के बैठने के लिए बनाए गया डोम एक हिस्सा अचानक गिर गया, इससे कार्यक्रम स्थल पर उपयोग किए जा रहा साउंड सिस्टम गिर गया। इस कारण से करीब चार से पांच श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है, घायलों में राजस्थान की 63 वर्षीय यशोदा पति भंवर सिंह को गंभीर चोट आई है।
 
जिनके हाथ पैर में फैक्चर हो गया है। वहीं झालावाड़ राजस्थान की मधुबाई के ऊपर स्पीकर गिरने से सिर में चोट आई है। घायल यशोदा बाई ने आरोप लगाया है कि कुबेरेश्वर धाम में बनाए गए अस्थाई आईसीयू वार्ड में कोई इलाज नहीं किया गया उन्होंने बताया कि हल्की हवा चलने से टेंट गिरा है, इससे श्रद्धालु घायल हुए है।
 
उल्लेखनीय है कि बीते साल भी कुबेरेश्वर धाम पर डोम गिरने से हादसा हुआ था, इस घटना में एक महिला की मौत भी हुई थी, वहीं कई लोग घायल हो गए थे, मालूम हो कि यहां जो डोम लगाया गया था, उसको ठीक तरह से नहीं लगाया गया था। इससे पूरा डोम धराशाई हो गया था। इस बार फिर यहां लगा एक डोम का एक हिस्सा गिर गया, जिससे यहां बैठे श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।