24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeAutoNew Auto LaunchFlag Off The Train: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए रायपुर...

Flag Off The Train: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए रायपुर से निकलेगी ट्रेन, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिखाएंगे हरी झंडी।

84 / 100

Chief Minister Vishnu Dev Sai will flag off the train going to Ayodhya.

Flag Off The Train: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय रायपुर से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. दोपहर 1 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन में आस्था एक्सप्रेस ट्रेन अयोध्या के लिये रवाना होगी. जिसमें महिला, पुरुष, युवा, बच्चे सभी भगवान श्रीराम के दर्शन का लाभ लेंगे. सीएम साय के साथ, संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, स्थानीय विधायक और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. भाजपा महिला प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने इस संबंध में जानकारी दी।

Flag Off The Train
Flag Off The Train: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए रायपुर से निकलेगी ट्रेन, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिखाएंगे हरी झंडी। 2

Flag Off The Train: लक्ष्मी वर्मा ने कहा कि पूरे देश में और पूरे विश्व में आज लोग रामलाल के दर्शन करने जा रहे हैं. उसी कड़ी में छत्तीसगढ़ से भी पहली ट्रेन दुर्ग से 7 तारीख को गई है. दूसरी ट्रेन रायपुर संभाग के स्टेशन से चलेगी. उसे हमारे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

Flag Off The Train: लक्ष्मी ने बताया कि अयोध्या में यहां के दर्शनार्थियों के स्वागत सत्कार के लिए भी टीम लगी हुई है. दर्शन के लिए नि:शुल्क बस की सुविधा है. छत्तीसगढ़ से 60 दिन तक वहां जाने वालों को ‘शबरी प्रसाद’ का वितरण किया जाएगा. रामलला विराजमान हो गए हैं. सभी में उत्साह है कि जितना जल्दी हो सके हम उनका दर्शन करें।

यह भी पढ़े-  गरीब बेघर को घर का उपहार, गरीबों को मकान देने में मध्य प्रदेश आगे।