24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi Newsआम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य हुए भाजपा में शामिल।

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य हुए भाजपा में शामिल।

Founding member of Aam Aadmi Party joined BJP.

  • आम आदमी पार्टी के अनेक संस्थापक सदस्य एवं पदाधिकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा की उपस्थिति में भाजपा में हुए शामिल
  • जिन लोगों को केजरीवाल ने साल 2013 में सपने दिखाए थे वे आज खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं – वीरेन्द्र सचदेवा
  • जिन लोगों ने केन्द्र सरकार की नौकरियां छोड़कर, अपना परिवार छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की था उन सभी के साथ केजरीवाल ने विश्वासघात किया है – वीरेन्द्र सचदेवा
  • “आप” छोड़ भाजपा में शामिल हुऐ उधम सिंह तोमर एवं सुधीर फोगाट ने कहा की केजरीवाल ने “आप” को भ्रष्टाचार की गंगोत्री बना डाला है।
WhatsApp Image 2024 01 03 at 5.14.52 PM 1
आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य हुए भाजपा में शामिल। 2

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा की उपस्थिति में आज आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में पूर्व लोकसभा प्रभारी एवं पार्टी के संस्थापक सदस्य उधम सिंह तोमर, नई दिल्ली जिले से संस्थापक सदस्य एवं ट्रेड विंग के प्रदेश संयुक्त सचिव श्री सुधीर फोगाट, पार्टी के संस्थापक सदस्य श्री मनोज कुमार धीरयान सहित अन्य शामिल हैं जिन्हें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

आम आदमी पार्टी के जिन कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की उनमें से किसी ने आम आदमी पार्टी के लिए संघर्ष किया तो किसी ने अरविंद केजरीवाल के बहकावे में आकर पार्टी ज्वाइन की लेकिन आज वे खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। पत्रकार वार्ता में तीन जिलों के प्रमुख राजीव राणा, मनोज त्यागी एवं श्रीमती पूनम चौहान उपस्थित थे।

सभी “आप” कार्यकर्ताओं का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आज जिन सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है उन सभी ने एक समय अरविंद केजरीवाल के साथ संघर्ष करके पार्टी की स्थापना की और जिनके एक फोन पर अरविंद केजरीवाल फोन उठाते हैं लेकिन आज वे सभी अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार से खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने केन्द्र सरकार की नौकरियां छोड़कर अपना परिवार छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी उन सभी के साथ केजरीवाल ने विश्वासघात किया है।

सचदेवा ने कहा कि जिन उद्देश्यों को साथ लेकर अरविंद केजरीवाल से जुड़े थे उन सभी को चोट पहुंची है और अरविंद केजरीवाल एवं उनकी सरकार के एक-एक कर के भ्रष्टाचारी मुखौटे उतरते गए। सचदेवा ने कहा कि आज जिन सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है वे सभी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की योजनाओं और उनके कुशल नेतृत्व से प्रभावित हैं।

आप” छोड़ भाजपा में शामिल हुऐ उधम सिंह तोमर एवं सुधीर फोगाट ने कहा की केजरीवाल ने “आप” को भ्रष्टाचार की गंगोत्री बना डाला है और आज “आप” कार्यकर्ता विशेषकर युवा कुंठित हैं और धीरे धीरे उनका केजरीवाल से मोहभंग हो रहा है। इसी कड़ी में आज भी सैकड़ों युवा कार्यकर्ता “आप” छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

आज भाजपा में शामिल होने वालों में यशपाल शर्मा, दिनेश शर्मा, अमित तलवार, मनदीप कटारिया, जीत सिंह चौहान, पीयूष कश्यप, रामनिवास माथुर, हेम सिंह गजेन्द्र सिंह सहित अन्य शामिल हैं।