Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhछत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, एक अन्य घायल

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, एक अन्य घायल

जशपुर
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दो मोटरसाइकिल में टक्कर होने से उनमें सवार चार लोगों की मौत हो गई है तथा एक अन्य घायल हो गया है। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के तुमला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंझियाडीह गांव के समीप शुक्रवार शाम को यह हादसा हुआ।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि पांच युवक दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर पास ही के गांव जा रहे थे। जब वह गंझियाडीह गांव के करीब पहुंचे तब उनकी मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में एक मोटरसाइकिल में आग लग गई। इस घटना में तीन युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया तथा दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। बाद में पुलिस दल ने शवों और घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में से तीन की पहचान खगेश्वर धोबी, चंदन नायक और उमाशंकर के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, ''जशपुर जिले के तुमला क्षेत्र के गंझियाडीह धान मंडी में मोटरसाइकिल दुर्घटना में चार युवकों के देहावसान की हृदयविदारक सूचना प्राप्त हुई तथा एक युवक के गंभीर स्थिति में होने की खबर आ रही है। मैं प्रभु श्रीराम से दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। घायल युवक के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।''