24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeFreelancer Trailor Release: The Freelancer का ट्रेलर हुआ रिलीज़।

Freelancer Trailor Release: The Freelancer का ट्रेलर हुआ रिलीज़।

Freelancer Trailor Release: Makers of ‘Baby’ and ‘Special Ops’ are back with a new project.

Freelancer Trailor Release: ‘बेबी’ और ‘स्पेशल ऑप्स’ के मेकर्स नया प्रोजेक्ट लेकर हाजिर हैं। अब भारत से सीरिया गई लड़की की कहानी को लेकर ‘द फ्रीलांसर’ नाम की नई वेब सीरीज आ रही है। जिसका मेकर्स ने ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर मोहित रैना, अनुपम खेर और सुशांत सिंह नजर आ रहे हैं। इस सीरीज में भी दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कैसे ISIS के चुंगल से देश की लड़की को वापस लाया जाता है। मालूम हो, सीरिया व आईएसआईएस जैसे असल कहानी पर द केरल स्टोरी काफी चर्चित फिल्म रही थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

क्या हैं ट्रेलर में?

Freelancer Trailor Release: ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे इस्लाम के नाम पर कैसे एक लड़की को सीरिया ले जाया जाता है। इस केस में ‘द फ्रीलांसर’ यानी मोहित रैना की एंट्री होती है। जो इनायत की बेटी आलिया को वापस लाने का जिम्मा संभालते हैं। अब कैसे ‘द फ्रीलांसर’ सीरिया से आलिया को वापस लाएगा, ये देखने के लिए दर्शकों को 1 सितंबर 2023 का इंतजार करना होगा।

क्या हैं ‘द फ्रीलांसर’ की कहानी

Freelancer Trailor Release: जैसा कि The Freelancer Trailer से ही साफ है कि ‘द फ्रीलांसर’ की कहानी एक रेस्क्यू ऑपरेशन की है, जिसमें आईएसआईएस से देश की बेटी को वापस लाने का ऑपरेशन मोहित रैना को मिला है। साथ ही ये भी जान लीजिए कि ये वेब सीरीज यह शिरीष थोराट की किताब ‘ए टिकट टू सीरिया’ पर आधारित है, जो आलिया की सच्ची कहानी बताती है।

कब और कैसे देखें ‘द फ्रीलांसर’

Freelancer Trailor Release: ‘द फ्रीलांसर’ की रिलीज डेट की बात करें तो ये 1 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ‘द फ्रीलांसर’ को क्रिएट करने वाले नीरज पांडे ही हैं, जो पहले ‘MS धोनी’ जैसे प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Aap: अद्भुत बना है शहीदी पार्क, ऐसे ही हमें मिलकर साफ-सुथरी दिल्ली बनानी है- अरविंद केजरीवाल