20.1 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeFukrey: हंसी से भरपूर 'फुकरे 3' का ट्रेलर जारी। 

Fukrey: हंसी से भरपूर ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर जारी। 

Fukrey: The trailer of ‘Fukrey 3’ was released on the previous day i.e. Tuesday in Juhu area of Mumbai.

Fukrey: आगामी कॉमेडी फिल्म, ‘फुकरे’ की तीसरी किस्त ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर बीते दिन यानी मंगलवार को मुंबई के जुहू इलाके में जारी किया गया. ट्रेलर की शुरुआत चूचा (वरुण शर्मा) और हनी (पुलकित सम्राट) किरदारों से होती है, जो आखिरकार अपने स्कूल से पास होने में कामयाब हो जाते हैं. इसके बाद इसमें वरुण के चूचा के किरदार को उनकी विदाई पर भाषण देते हुए दिखाया गया है और वह टॉयलेट ह्यूमर की तर्ज पर संवाद कहते हैं.

यहाँ देखें ट्रेलर :

Fukrey: हालांकि, ट्रेलर गियर बदलता है, क्योंकि इसमें भोली पंजाबन को दिल्ली में स्थानीय चुनाव जीतने के लिए कमर कसते हुए दिखाया गया है और हनी ने चूचा को भोली के खिलाफ चुनाव लड़ने की योजना बनाई है.

इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज 
Fukrey: ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का पंडित जी का किरदार भोली पंजाबन के खिलाफ चुनावी लड़ाई में चूचा, हन्नी और लाली का मजबूत समर्थन करता है. ट्रेलर बेहद आशाजनक प्रतीत होता है और इस प्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाता है.

Fukrey: इस फिल्म को कॉमेडी शैली में एक प्रमुख चलन में तब्दील होते देखना वाकई आनंददायक है. एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/parineeti-chopra-raghav-chaddha-marriage-date-announced/