29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeG Marimuthu Death: 'जेलर' एक्टर जी मारीमुथु की हार्ट अटैक से मौत।

G Marimuthu Death: ‘जेलर’ एक्टर जी मारीमुथु की हार्ट अटैक से मौत।

G Marimuthu Death: G Marimuthu passed away today on 8th September at the age of 58.

G Marimuthu Death: फेमस तमिल एक्टर और डायरेक्टर जी मारीमुथु का आज 8 सितंबर को 58 साल की उम्र में निधन हो गया। सुबह लगभग 8.30 बजे वो टेलीविजन शो ‘एथिर नीचल’ के लिए डबिंग करते समय स्टूडियो में गिर गए। उन्हें पास के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मारीमुथु एक यूट्यूब सनसनी थीं और उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर रजनीकांत की ‘जेलर’ और ‘रेड सैंडल वुड’ में देखा गया था। उनकी अचानक मौत से सभी को बड़ा झटका लगा। उनके परिवार में उनकी पत्नी बैकियालक्ष्मी और दो बच्चे – अकिलन और ईश्वर्या हैं।

Screenshot 2023 09 08 at 12.14.19 PM
G Marimuthu Death: 'जेलर' एक्टर जी मारीमुथु की हार्ट अटैक से मौत। 2

G Marimuthu अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते थे, जो अक्सर सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन जाती थी। हाल ही में उन्होंने ‘जेलर’ में खलनायक के साइडकिक्स का किरदार निभाया था।

डबिंग के दौरान हुआ हार्ट अटैक

G Marimuthu Death: रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 सितंबर को जी मारीमुथु अपने सहयोगी कमलेश के साथ टीवी शो ‘एथिर नीचल’ के लिए डबिंग कर रहे थे। डबिंग के दौरान वो चेन्नई के स्टूडियो में गिर पड़े। जब उन्हें वडापलानी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जाया गया, तो डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मौत हो चुकी थी।

बॉलीवुड में एक बार फिर गम का माहौल

G Marimuthu Death: जी मारीमुथु का पार्थिव शरीर हॉस्पिटल में रखा हुआ है। सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए डेडबॉडी को उनके चेन्नई स्थित घर (विरुगमबक्कम में) ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। ‘एथिर नीचल’ में उनके साथ काम करने वाले कलाकार हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। जी मारीमुथु की मौत से इंडस्ट्री गमगीन है।

डायरेक्टर बनने के लिए घर को छोड़ा था

G Marimuthu Death: जी मारीमुथु ने खुलासा किया था कि वो कॉलीवुड में डायरेक्टर बनने के सपने के साथ थेनी में अपने घर से भाग गए थे। उन्होंने 2008 में ‘कन्नुम कन्नुम’ से एक फिल्ममेकर रूप में करियर की शुरुआत की। फिल्मों का डायरेक्शन करने के अलावा उन्होंने तमिल फिल्मों में कई किरदार निभाए। शुरुआती दिनों में उन्होंने लिरिसिस्ट वैरामुथु के साथ मिलकर काम किया। उन्होंने तमिल फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया।

सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव थे

G Marimuthu Death: उनकी कुछ यादगार परफॉर्मेंस में ‘वली’, ‘जीवा’, ‘पेरीयेरुम पेरुमल’ और ‘जेलर’ शामिल हैं। 2022 से वो तमिल टीवी सीरियल ‘एथिर नीचल’ का हिस्सा थे। जी मारीमुथु यूट्यूब पर एक सनसनी थी और अपनी राय के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करते थे। उनके टीवी शो की रील्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गईं।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/reservation-for-transgender-in-jharkhand/