Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeGadar 2 Villan: Gadar 2 के विलेन Rumi Khan पर फूटा लोगों...

Gadar 2 Villan: Gadar 2 के विलेन Rumi Khan पर फूटा लोगों का गुस्सा।

Gadar 2 Villan: TV actor Rumi Khan is currently in discussion about the film ‘Gadar 2’.

Gadar 2 Villan: टीवी एक्टर रूमी खान इस वक्त फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने एक पाकिस्तानी अफसर का किरदार निभाया है। ‘गदर 2’ में रूमी खान एक विलेन बने हैं। फिल्म की तो हर तरफ खूब चर्चा हो रही है, और यह बंपर कमाई भी कर रही है। लेकिन रूमी खान के लिए हाल ही ‘गदर 2’ मुसीबत बन गई। दरअसल लोगों को उनका ‘गदर 2’ में पाकिस्तानी अफसर का रोल निभाना पसंद नहीं आया। लिहाजा, उन्होंने एक्टर को घेर लिया और उनकी गाड़ी भी डैमेज कर दी।

Screenshot 2023 08 19 at 1.22.10 PM
Gadar 2 Villan: Gadar 2 के विलेन Rumi Khan पर फूटा लोगों का गुस्सा। 2

Gadar 2 Villan: Rumi Khan से जुड़े सोर्सेस ने इस बारे में हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि जब एक्टर मध्य प्रदेश स्थित अपने होमटाउन गए थे। वहां वह एक थिएटर में ‘गदर 2’ देखने गए। वहां फैंस की भारी भीड़ थी। रूमी खान को देखते ही, लोग उनकी तरफ बढ़ चले, और घेर लिया।

कार के शीशे पर मारना शुरू किया, घेर लिया

Gadar 2 Villan: सोर्सेस ने बताया कि रूमी खान फिल्म देखने के बाद किसी तरह उस भीड़ से निकलकर अपनी कार तक गए, और उसमें बैठ गए। लेकिन कुछ लोगों ने उनकी कार के शीशे पर मारना शुरू कर दिया। रूमी खान तो सुरक्षित वापस आ गए, लेकिन उनकी गाड़ी में कई जगह स्क्रैच पड़ गए। रूमी खान से जब बात की गई, तो उन्होंने इस घटना को डरावना बताया।

‘बहुत डरावना था, लोग मेरे पीछे भाग रहे थे’

Gadar 2 Villan: रूमी खान ने बताया, ‘यह बहुत ही डरावना था। मुझे लगता है कि लोग खुद को फिल्म से जोड़ते हैं और प्रतिक्रिया देते हैं। मैंने फिल्म में एक विलेन का रोल निभाया है, और उन्होंने मुझे रियल में वैसा ही समझ लिया। मुझे यह भी अजीब लगता है कि अब भी, दर्शक यह समझने में असफल हो जाते हैं कि हम सिर्फ एक्टिंग करते हैं, और यह एक रोल है। मैंने पहले भी कई फिल्मों और टीवी शो में एक्टिंग की है। मैंने कई स्थितियों का अनुभव किया है। फैंस मेरे पास तस्वीरों के लिए आते हैं और बहुत करीब आने की कोशिश करते हैं। मैं उनके प्यार का सम्मान करता हूं और उन्हें तस्वीरें लेने की परमिशन देता हूं।’

रूमी खान बोले- प्यार है या लोगों की नफरत?

Gadar 2 Villan: रूमी खान ने आगे कहा, ‘लेकिन इस बार मैं सचमुच उलझन में था कि यह प्यार था या नफरत? कुछ लोगों ने तस्वीरें खींचने की कोशिश की और कुछ ने मुझे नेगेटिव रिएक्शन दिया, जैसे कि मैं असली विलेन हूं, जो पाकिस्तान से यहां भारत आया। मैं स्थिति को समझने में असफल रहा कि वास्तव में क्या हो रहा था। मैं अपनी कार में लौटने में कामयाब रहा और वो पीछे भागते रहे। मुझे चिंता थी कि किसी को चोट न पहुंचे। सौभाग्य से मेरी कार को छोड़कर सभी सुरक्षित थे। मैंने घर लौटने पर देखा की कार डैमेज हो गई थी, और कई स्क्रैच थे।’

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/haryana-g20-meeting/