Tuesday, April 16, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

27.1 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsGangster Kala Jhathedi: पैरोल पर बाहर आकर गैंगस्टर काला झठेड़ी रचाएगा ब्याह,...

Gangster Kala Jhathedi: पैरोल पर बाहर आकर गैंगस्टर काला झठेड़ी रचाएगा ब्याह, ‘लेडी डॉन’ मैडम मिंज संग लेगा सात फेरे।

Gangster Kala Jhathedi will arrange marriage.

Gangster Kala Jhathedi: काला झठेडी और उसकी गर्लफ्रेंड को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जुलाई 2021 में सहारनपुर से गिरफ्तार किया था. काला झठेडी पर 7 लाख रुपये का इनाम था।

Gangster Kala Jhathedi
Gangster Kala Jhathedi: पैरोल पर बाहर आकर गैंगस्टर काला झठेड़ी रचाएगा ब्याह, ‘लेडी डॉन’ मैडम मिंज संग लेगा सात फेरे। 2

Gangster Kala Jhathedi: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला झठेड़ी जल्दी ही शादी करने जा रहा है. जानकारी के अनुसार गैंगस्टर संदीप लेडी गैंगस्टर मैडम मिंज उर्फ अनुराधा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. गैंगस्टर संदीप को द्वारका कोर्ट ने दो दिन के लिए 6-6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी है. वो 12 मार्च को दिल्ली में गैंगस्टर मैडम मिंज के साथ सात फेरे लेगा. फिर अगले दिन यानी 13 मार्च को सोनीपत जाएगा।

Gangster Kala Jhathedi: बता दें काला झठेडी और उसकी गर्लफ्रेंड को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जुलाई 2021 सहारनपुर से गिरफ्तार किया था. काला पर 7 लाख रुपये का इनाम था. गैंगस्टर संदीप पर दिल्ली ,हरियाणा ,पंजाब और राजस्थान में कई केस दर्ज हैं।

Gangster Kala Jhathedi: कौन है लेडी डॉन मैडम मिंज

Gangster Kala Jhathedi: सीकर फतेहपुर के अलफसर गांव रहनेवाली अनुराधा पढ़ाई में तेज थी. उसने बीसीए जैसी प्रॉफेशनल डिग्री ली थी, लेकिन नॉर्मल जॉब उसका एंबिशन नहीं था. अनुराधा और उसका पूर्व पति फैलिक्स दीपक मिंज ने सीकर में शेयर ट्रेडिंग का काम शुरू किया था. दोनों ने मिलकर लोगों के लाखों रुपए ट्रेडिंग में लगवा दिए. अचानक उसका धंधा चौपट हुआ और करोड़ों के कर्ज में डूब गई. लेनदारी खत्म करने के लिए उसने जुर्म का रास्ता चुना. पैसा वापस लौटाने का दबाव बना तो उसने हिस्ट्रीशीटर बलबीर बानूड़ा के जरिए कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह के सम्पर्क में आ गई और धीरे-धीरे लेडी गैंगस्टर मैडम के नाम से प्रसिद्ध हो गई।

यह भी पढ़े- जन विश्वास महारैली : लालू यादव ने पीएम मोदी को हिंदू मानने से किया इनकार, दो कारण बताए