Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
spot_img
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeGautam Gambhir Reaction viral: भारत-नेपाल मैच में गंभीर को देख फैंस ने...

Gautam Gambhir Reaction viral: भारत-नेपाल मैच में गंभीर को देख फैंस ने लगाए कोहली-कोहली के नारे, गौतम ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन।

Gautam Gambhir Reaction viral: Gambhir made obscene gestures in the field.

Gautam Gambhir Reaction viral: भारत VS नेपाल के बीच एशिया कप 2023 का पांचवां मुकाबला इस समय कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मैच के दौरान जब गंभीर ग्राउंड से अंदर जा रहे तो उस समय दर्शकों ने कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर गंभीर ने गुस्से में रिएक्शन देते हुए मिडिल फिंगर दिखाई.

Screenshot 2023 09 05 133523
Gautam Gambhir Reaction viral: भारत-नेपाल मैच में गंभीर को देख फैंस ने लगाए कोहली-कोहली के नारे, गौतम ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन। 2

2013 की लड़ाई को नहीं भूल पाए हैं गंभीर

Gautam Gambhir Reaction viral: गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच में साल 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग सीजन के दौरान मुकाबले में शुरू हुई लड़ाई से दोनों के आपसी रिश्ते खराब हो गए थे. इसके बाद आईपीएल के 16वें सीजन में भी गंभीर और कोहली के बीच आईपीएल मैच के बाद काफी कहासुनी मैदान पर देखने को मिली थी. कोहली जहां उस मैच में आरसीबी टीम से खेल रहे थे, तो वहीं गंभीर लखनऊ टीम के लिए मेंटोर की भूमिका निभा रहे थे.

अब इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर फैंस गंभीर की जमकर आलोचना करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ जब विराट कोहली मुकाबले में सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे, तब उनके प्रदर्शन को लेकर गंभीर ने जमकर आलोचना करने के साथ शॉट के चयन पर भी सवाल उठाए थे.

नेपाल ने भारत को दिया 231 रनों का लक्ष्य

Gautam Gambhir Reaction viral: भारत और नेपाल के बीच मुकाबले को लेकर बात की जाए तो नेपाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 50 ओवरों में 231 रनों का लक्ष्य दिया है. इस मैच में भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज ने गेंद से कमाल दिखाते हुए 3-3 विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/jawan-first-review-out-today/