Tuesday, May 21, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya PradeshPitambara Devi: गौतम गंभीर ने किए मां पीतांबरा देवी के दर्शन, वन...

Pitambara Devi: गौतम गंभीर ने किए मां पीतांबरा देवी के दर्शन, वन खंडेश्वर महादेव मंदिर में की पूजा-अर्चना।

Gautam Gambhir visited Mother Pitambara Devi.

दतिया

Pitambara Devi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के सांसदन गौतम गंभीर मध्य प्रदेश के दतिया स्थित विश्व प्रसिद्ध देवी तांत्रिक शक्तिपीठ पहुंचे। गौतम गंभीर ने देवी मां पीतांबरा के दरबार में हाजिरी लगाई और अति प्राचीन वन खंडेश्वर महादेव का भी पूजन किया। इसके गंभीर ने देवी मां धूमावती के मंदिर में पहुंचकर परिक्रमा की।

Pitambara Devi: पूजा-अर्चना के गौतम गंभीर मीडिया से बचते नजर आए। गंभीर का तांत्रिक शक्तिपीठ मंदिर में आकर पूजा अर्चना करना कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है। क्योंकि, मां पीतांबरा राज सत्ता की देवी मानी जाती हैं।

अब चुनाव नहीं लड़ना चाहते गौतम गंभीर
Pitambara Devi: बता दें कि हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने राजनीति से दूरी बनाने के संकेत दे दिए हैं। शनिवार को गंभीर ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुझे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है, जिससे मैं क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। गौतम गंभीर ने लिखा था कि ‘मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं। जय हिन्द!’