Wednesday, July 17, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Wednesday, July 17, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsसोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर...

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करेंगी गीता कपूर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करेंगी गीता कपूर

गीता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी

सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है : अमनदीप सिद्धू

मुंबई,
 जानीमानी कोरियोग्राफर गीता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करने जा रही हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर इंडियाज़ बेस्ट डांसर अपने चौथे सीज़न के साथ वापस आ रहा है और इसका नया प्रोमो रिलीज हो गया है।इस बहुचर्चित होमग्रोन फॉर्मेट में डांस के प्रति अपनी अनूठी विशेषज्ञता और जुनून के साथ, प्रसिद्ध कोरियोग्राफ़र गीता कपूर इस शो के नवीनतम सीज़न के लिए पुन: जज पैनल में शामिल होंगी। गीता कपूर एक्ट में ‘नयापन’ तलाशेंगी, और डांसर्स को मंच पर नए और मौलिक मूव्स करने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।

गीता कपूर ने जज की भूमिका में वापसी करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, इस फॉर्मेट की शुरुआत से ही इंडियाज़ बेस्ट डांसर का हिस्सा बने रहने का सफर लाजवाब रहा है। मैं चौथे सीज़न में वापसी करने के लिए उत्साहित हूं और मैं हमारे महत्वाकांक्षी प्रतिभागियों के इनोवेटिव डांस मूव्स को देखने के लिए उत्सुक हूं। इस मंच के ज़रिये डांस स्टार्स की अगली पीढ़ी को खोजना और उन्हें बेहतर बनाना बड़ी ज़िम्मेदारी है जो मुझे वाकई पसंद है, और मैं यह देखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती कि ये असाधारण डांसर मंच पर क्या लेकर आएंगे।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4’ का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

 

सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है : अमनदीप सिद्धू

सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में बानी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू ने कहा, ‘बादल पे पांव है’ सिर्फ एक शो नहीं है, यह ऐसा अनुभव है जो बानी जैसे उन आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है, जो बड़े सपने देखने का साहस करते हैं।

पिछले हफ्ते सोनी सब पर बहुप्रतीक्षित शो ‘बादल पे पांव है’ का प्रीमियर हुआ, जिसने अपनी दिल छू लेने वाली कहानी और दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह नई सीरीज़ पहले ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है, और दर्शकों को अमनदीप सिद्धू अभिनीत बानी की प्रेरक दुनिया बेहद पसंद आ रही है। ‘बादल पे पांव है’ एक उत्साही युवती बानी की मनोरंजक कहानी बताता है, जिसके सपने आकाश की तरह विशाल हैं। सीमित आर्थिक साधनों वाले परिवार से आने के बावजूद, बानी की महत्वाकांक्षा की कोई सीमा नहीं है। वह खुद के फायदे से नहीं बल्कि अपने परिवार की भलाई और खुशियों को बढ़ाने की अटूट इच्छा से प्रेरित होकर, अपने हालात को बेहतर बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। भले ही वह ऐसे समाज में पली-बढ़ी है, जहां उसे जीवन में मिली चीजों से संतुष्ट रहना सिखाया गया है, लेकिन दूसरी ओर, बानी उस दायरे को आगे बढ़ाते हुए बड़े सपने देखना चाहती है। यह शो दृढ़निश्चय और महत्वाकांक्षा के विषयों पर गहराई से प्रकाश डालता है, जिसमें बानी अपने प्रियजनों को बेहतर जीवन देने के लिए निरंतर मेहनत करती है।

बानी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू ने कहा, ‘बादल पे पांव है’ सिर्फ एक शो नहीं है; यह ऐसा अनुभव है जो बानी जैसे उन आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है, जो बड़े सपने देखने का साहस करते हैं। बानी की महत्वाकांक्षा अपने लिए नहीं बल्कि अपने परिवार की बेहतरी के लिए है। अपने परिवार के लिए कुछ भी करने और उसे हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जाने की उसकी इच्छा उसे दूसरों से अलग बनाती है। बानी अपने लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश करके निरंतर दृढ़ संकल्प दिखाते हुए कई छोटे-बड़े काम करती है। वह स्वार्थी या लालची नहीं है; वह अपने सपनों को पूरा करने के चक्कर में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती है। हर किसी को सपने देखने और बेहतर जीवन पाने की कोशिश करने का अधिकार है। बानी एक प्रेरणा के रूप में काम करती है, जो जीवन में सामने आने वाली बाधाओं को स्वीकार करने को तैयार नहीं है और अपने परिवार को बेहतरीन जीवन देने के लिए अथक मेहनत करती है।

बादल पे पांव है, सोमवार-शनिवार शाम 7.30 बजे, सोनी सब पर प्रसारित होता है।